Advertisement
trendingPhotos821544
photoDetails1hindi

Andhra Pradesh: पुलिस इंस्पेक्टर की बेटी बनी DSP, पिता ने ऑन ड्यूटी किया सैल्यूट; फोटोज वायरल

तिरुपति (आंध्र प्रदेश): बच्चों की सफलता के बाद माता-पिता को सबसे ज्यादा खुशी होती है और ऐसा ही आंध्र प्रदेश (Andhra Pradesh) के तिरुपति में हुआ, जहां एक सर्किल इंस्पेक्टर की बेटी डीएसपी बनी है. इसके बाद सर्किल इंस्पेक्टर श्याम सुंदर ने ऑन ड्यूटी अपनी डीएसपी (DSP) बेटी जेसी प्रशांति को सैल्यूट किया, जिसकी तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है. (रिपोर्ट- तिरुपति से गीरी) (फोटो सोर्स- ट्विटर)

सोशल मीडिया पर जमकर हो रही तारीफ

1/6
सोशल मीडिया पर जमकर हो रही तारीफ

आंध्र प्रदेश पुलिस (Andhra Pradesh Police) में सर्किल इंस्पेक्टर पद पर तैनात श्याम सुंदर ने जब ऑन ड्यूटी अपनी बेटी को सलाम किया तो वहां मौजूद सभी की आंखें खुशी से भर आईं. आंध्र प्रदेश पुलिस ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से फोटो शेयर की, जो खूब वायरल हो रही है और लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं.

पुलिस ड्यूटी मीट में पहुंचे थे पिता-पुत्री

2/6
पुलिस ड्यूटी मीट में पहुंचे थे पिता-पुत्री

आंध्र प्रदेश राज्य पुलिस ड्यूटी मीट 'इग्नाइट' में भाग लेने के लिए पिता-पुत्री तिरुपति पहुंचे थे.

गर्व और सम्मान के साथ सलाम किया

3/6
गर्व और सम्मान के साथ सलाम किया

आंध्र प्रदेश पुलिस ने फोटो शेयर करते हुए ट्वीट किया, 'आंध्र प्रदेश पुलिस ड्यूटी मीट परिवार को साथ लाता है! सर्किल इंस्पेक्टर श्याम सुंदर अपनी ही बेटी जेसी प्रशांति (Jessi Prasanti) को गर्व और सम्मान के साथ सलाम कर रहे हैं, जो कि डीएसपी हैं.'

कौन हैं जेसी प्रशांति?

4/6
कौन हैं जेसी प्रशांति?

जेसी प्रशांति (Jessi Prasanti) 2018 बैच की अधिकारी हैं और फिलहाल गुंटूर जिले में बतौर डीएसपी पद पर तैनात हैं. उनके पिता सुंदर ने 1996 में पुलिस विभाग में सब इंस्पेक्टर के रूप में ज्वाइन किया था. फिलहाल वह सर्किल इंस्पेक्टर है और पुलिस ट्रेनिंग सेंटर (पीटीसी) में तैनात हैं.

बेटी को देख भावुक हुए पिता

5/6
बेटी को देख भावुक हुए पिता

सर्किल इंस्पेक्टर श्याम सुंदर अपनी बेटी को ड्यूटी पर देखकर भावुक हो गए. इसके बाद वह बेटी के पास गए और गर्व से 'नमस्ते मैडम' कहकर सलाम किया. जवाब में जेसी प्रशांति ने भी वापस सैल्यूट किया और कहा 'थैंक यू, डैड'.

पिता को है इस बात का विश्वास

6/6
पिता को है इस बात का विश्वास

Zee Media से बात करते हुए श्याम सुंदर ने कहा, "मुझे विश्वास है कि मेरी बेटी ईमानदारी से अपने कर्तव्य का निर्वहन करेगी और जरूरतमंद लोगों की सेवा करेगी.' वहीं, तिरुपति अर्बन डिस्ट्रिक्ट एसपी ए रमेश रेड्डी ने कहा, 'हम आमतौर पर फिल्मों में ऐसे दृश्य देखते हैं और इस मौके पर मुझे हिंदी फिल्म 'गंगाजल' याद आ गई. अपने पिता के सपने को सच करने के लिए प्रशांति की सराहना करता हूं और शुभकामनाएं देता हूं.'

ट्रेन्डिंग फोटोज़