X

महिला ने साड़ी के साथ ब्‍लाउज न पहनने के लिए किया ये 'एक्‍सपीरिमेंट', भड़क गए लोग

कई लोगों को नई-नई फैशन करने का शौक होता है. अपने इस शौक को पूरा करने के लिए लोग नए और अनोखे स्टाइल अपनाते हैं. सोशल मीडिया पर इन दिनों एक महिला के फोटो और वीडियो वायरल है, जिसमें महिला साड़ी के साथ ब्लाउज की जगह मेहंदी लगाए दिख रही है. 

ब्लाउज पहनने की बजाय मेंहदी से बनवाई डिजाइन

1/5
ब्लाउज पहनने की बजाय मेंहदी से बनवाई डिजाइन

वीडियो में आप देख सकते हैं कि महिला ने सफेद रंग की साड़ी पहनी हुई है. साड़ी पहन कर वो फोटो शूट भी करा रही है. महिला ने साड़ी के साथ किसी कपड़े का ब्लाउज पहनने की बजाय उस जगह पर मेंहदी से डिजाइन बनवाई है. 

पहली बार देखने में लगता है कपड़े का ब्लाउज

2/5
पहली बार देखने में लगता है कपड़े का ब्लाउज

साड़ी के साथ मेहंदी वाले ब्लाउज (henna blouse) में महिला को देखकर पहली बार में कोई भी धोखा खा जाए. गौर से देखने पर ही समझ में आएगा कि महिला ने ब्लाउज नहीं, बल्कि उसकी जगह पर मेहंदी से डिजाइन कराया है.

लोग कर रहे हैं वीडियो को पसंद

3/5
लोग कर रहे हैं वीडियो को पसंद

इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर thanos_jatt नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है. यूजर ने कैप्शन में लिखा है, 'हिना ब्लाउज व्हाट नेक्स्ट??' इस वीडियो को अब तक करीब 3 हजार लोग लाइक कर चुके हैं, जबकि ढेरों यूजर्स ने इस पर अपनी-अपनी राय दी है.

आ रहे हैं तरह-तरह के कमेंट्स

4/5
आ रहे हैं तरह-तरह के कमेंट्स

इस वीडियो पर लोगों के तरह-तरह के कमेंट्स आ रहे हैं. कोई इस महिला की क्रिएटिविटी की तारीफ कर रहा है तो कई लोग इसकी आलोचना कर रहे हैं. एक यूजर ने इस वीडियो पर लिखा है, 'फैशन के नाम पर कुछ भी? कुछ तो शरम करो.' वहीं एक ने लिखा है, 'सिलाई का पैसा बचाने का ये अच्छा तरीका है.' 

हीना ब्लाउज दिया गया है नाम

5/5
हीना ब्लाउज दिया गया है नाम

कुछ यूजर ऐसे भी हैं जिनका कहना है कि कैप्शन देखने के बाद उन्हें समझ में आया कि यहां हीना ब्लाउज यानी मेहंदी के ब्लाउज की बात हो रही है. कुल मिलाकर हीना ब्लाउज वाले इस वीडियो ने लोगों का ध्यान अपनी तरफ खींचा है. 

photo-gallery