close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

#VoteKar के जरिए PM मोदी ने किया ZEE समूह का जिक्र, बोले- मतदाताओं को करें जागरुक

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ZEE समूह से ट्विटर पर की थी युवाओं को मतदान के लिए प्रोत्साहित करने की अपील.

#VoteKar के जरिए PM मोदी ने किया ZEE समूह का जिक्र, बोले- मतदाताओं को करें जागरुक
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (फाइल फोटो)

नई दिल्लीः प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आगामी लोकसभा चुनाव में मतदाताओं की भागीदारी के लिए सोशल मीडिया पर #VoteKar के नाम से एक अभियान शुरू किया है. इस अभियान के जरिए प्रधानमंत्री मोदी ने ज़ी एंटरटेनमेंट एंटरप्राइज लिमिटेड (ZEEL) के एमडी और सीईओ पुनीत गोयनका को टैग करते हुए उनसे ज्यादा से ज्यादा मतदाताओं को वोट करने के लिए प्रोत्साहित करने की अपील की है. 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ट्वीट करते हुए कहा कि मैं पुनीत गोयनका और मीडिया और मनोरंजन जगत से जुड़े लोगों से अनुरोध करना चाहूंगा कि वे मतदाताओं में ज्यादा से ज्यादा मतदान के महत्व को उजागर करें. विशेष रूप से युवाओं के बीच. क्योंकि आप सभी के शब्द निश्चित रूप से अधिक लोगों को मतदान केंद्र तक लाएंगे.

ज़ी एंटरटेनमेंट एंटरप्राइजेज लिमिटेड के एमडी और सीईओ, पुनीत गोयनका ने अधिक से अधिक मतदाता भागीदारी और जागरूकता के लिए पीएम मोदी के आह्वान पर उन्हें धन्वाद दिया है. अपने ट्वीट में उन्होंने कहा कि 'धन्यवाद श्री नरेंद्र मोदी जी मीडिया और एंटरटेनमेंट उद्योग निश्चित तौर पर युवाओं में जागरुकता लाने के लिए महत्वपूर्ण भूमिका निभाता है. ज़ी समूह में हम निश्चित तौर पर यह प्रयास करेंगे कि नौजवान देश के नागरिक और राष्ट्र का भविष्य होने के नाते मतदान के अपने कर्तव्य के प्रति जागरुक हों.' 

बता दें #VoteKar अभियान के तहत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मीडिया और मनोरंजन जगत के कई दिग्गजों को अपने ट्वीट में टैग करते हुए ज्यादा से ज्यादा लोगों से मतदान करने की अपील कर रहे हैं. ताकि लोकतंत्र के इस पर्व को सफल बनाया जा सके. पीएम मोदी ने लोगों से यह भी अपील की है कि अगर वह लोगों को मतदान करने के लिए किसी भी तरह की नई पहल कर रहे हैं तो वह #VoteKar के साथ अपने अभियान को साझा कर सकते हैं. 

बता दें पीएम मोदी ने रविवार को एक ट्वीट किया था, जिसमें उन्होंने मीडिया और मनोरंजन उद्योग से प्रसिद्ध हस्तियों से जनता तक पहुंचने और मतदाता जागरूकता फैलाने का आग्रह किया था. ज्यादा से ज्यादा मतदान के माध्यम से लोकतंत्र को कैसे आगे बढ़ाया जा सकता है, इस पर प्रकाश डालते हुए, पीएम मोदी ने अधिक से अधिक मतदाता जागरूकता की जरूरत के बारे में बता रहें हैं.