Anant Ambani Weeding: अनंत-राधिका को आशीर्वाद देने मुंबई पहुंचे पीएम मोदी, अंबानी परिवार ने किया भव्य स्वागत
Advertisement
trendingNow12334914

Anant Ambani Weeding: अनंत-राधिका को आशीर्वाद देने मुंबई पहुंचे पीएम मोदी, अंबानी परिवार ने किया भव्य स्वागत

Anant Radhika Weeding Photos: उद्योगपति मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी के बाद आज मुंबई के जियो वर्ल्ड सेंटर में उनके लिए आशीर्वाद समारोह का आयोजन किया गया. इस दौरान पीएम मोदी ने भी मुंबई पहुंचकर उन्हें आशीर्वाद दिया.

 

Anant Ambani Weeding: अनंत-राधिका को आशीर्वाद देने मुंबई पहुंचे पीएम मोदी, अंबानी परिवार ने किया भव्य स्वागत

Anant Ambani Radhika Merchant Wedding: प्रसिद्ध उद्योगपति मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अनंत अंबानी और बहू राधिका मर्चेंट को आशीर्वाद देने के लिए पीएम मोदी मुंबई पहुंच गए हैं. मुकेश अंबानी ने खुद गेट पर आकर पीएम को रिसीव किया और इसके बाद हॉल में अंदर ले गए. वहां पर उन्होंने अपने परिवार के लोगों से प्रधानमंत्री को मिलाया. सब लोगों ने पीएम का अभिवादन किया. प्रधानमंत्री ने भी उसी भाव से हाथ जोड़कर उनके अभिवादन का जवाब दिया.

अनंत- राधिका ने पैर छूकर लिया आशीर्वाद

मुंबई के जियो वर्ल्ड सेंटर में आयोजित हो रहे आशीर्वाद समारोह में अंबानी परिवार के अलावा बॉलीवुड, इंडस्ट्री समेत देश- दुनिया के तमाम नेता मौजूद रहे. पीएम मोदी के आगमन पर सभी लोगों ने खड़े होकर उनका अभिवादन किया. पीएम मोदी ने भी हाथ जोड़कर उनका आभार जताया. पीएम के पहुंचते ही नीता अंबानी, उनके दोनों बेटे, बहू भी हाथ जोड़कर खड़े हो गए. छोटी बहू राधिका मर्चेंट और अनंत अंबानी ने आगे बढ़कर पीएम मोदी के पैर छूकर उनका आशीर्वाद लिया. 

पीएम मोदी ने दोनों को दिया उपहार

पीएम मोदी ने दोनों के सिर पर हाथ रखकर आशीर्वाद दिया. साथ ही अपनी ओर से उन्हें उपहार भी दिया. जब पीएम मोदी अनंत-राधिका को आशीर्वाद दे रहे थे तो उस दौरान बैकग्राउंड में रामभजन चल रहा था. इस दौरान पास में खड़ीं नीता अंबानी हाथ जोड़कर खड़ी थीं, जबकि मुकेश अंबानी अपने हाथ बांधे थे. दोनों को आशीर्वाद देने के बाद पीएम मोदी ने मुकेश अंबानी और नीता अंबानी को बच्चों की शादी की बधाई दी. इसके बाद वे संत दीर्घा में पहुंचे और महात्माओं का अभिवादन किया. 

शंकराचार्य ने गले की माला उतारकर दिया आशीष

अपनी गद्दी पर बैठे श्री ज्योतिष पीठ के शंकराचार्य स्वामी अविमुक्तेश्वरानंद के आगे पहुंचकर पीएम मोदी हाथ जोड़कर सिर झुकाते हुए उन्हें नमन किया. शंकराचार्य ने अपने गले से माला उतारकर पीएम मोदी को आशीर्वाद दिया. शादी में प्रधानमंत्री के आगमन को देखते हुए सुरक्षा बेहद कड़ी रखी गई थी. सभागार में सादी वर्दी में एसपीजी कमांडोज मौजूद थे. जबकि बाहरी हिस्से को मुंबई पुलिस के जवानों ने कवर कर रखा था. 

Trending news