सांसद जी का PA बोल रहा हूं... 200 प्‍लेट बिरयानी भिजवा दो, 27 दिनों तक होती रही डिलीवरी
Advertisement
trendingNow12373959

सांसद जी का PA बोल रहा हूं... 200 प्‍लेट बिरयानी भिजवा दो, 27 दिनों तक होती रही डिलीवरी

Mumbai: शिवसेना यूबीटी सांसद अरविंद सावंत का पीए बताकर एक युवक ने मुंबई के एक फेमस रेस्ट्रों से 200 प्लेट बिरयानी-गुलाब जामुन मंगवाया. बाद में इस मामले में जो खुलासा हुआ है इसके बाद रेस्टोरेंट मालिक हैरान है.जानें पूरा मामला. 

सांसद जी का PA बोल रहा हूं... 200 प्‍लेट बिरयानी भिजवा दो, 27 दिनों तक होती रही डिलीवरी

MP Arvind Sawant PA: महाराष्‍ट्र के मुंबई में ठगी का एक अनोखा मामला आया है. जहां सांसद अरविंद सावंत का निजी PA बताकर प्रसिद्ध 'बड़े मियां' रेस्तरां के मालिक से 11.2 लाख रुपए से अधिक की ठगी की गई, ठगी जिस तरह की गई, उससे मालिक हैरान रह गया, आइए जानते हैं पूरा मामला. 

फर्जी पीए बनकर किया ठगी
शिवसेना यूबीटी सांसद अरविंद सावंत के निजी सहायक के रूप में कथित रूप से फर्जीवाड़ा करने के आरोप में बुधवार को एक पव्यक्ति को हिरासत में लिया गया. उस पर मुंबई के प्रसिद्ध बाडेमिया रेस्टोरेंट के मालिक से 11.2 लाख रुपये से अधिक की ठगी करने का आरोप है. एक पुलिस अधिकारी के अनुसार, संदिग्ध सूरज आर कलाव ने कथित तौर पर रेस्टोरेंट से कई प्लेट खाना मंगवाया और शिकायतकर्ता की बेटी को सरकारी लॉ कॉलेज में दाखिला दिलाने का वादा किया.

यह भी पढ़ें:- Video: जब टेम्स नदी से गुजरा भारत का युद्धपोत, 'भारत माता की जय' के नारों से गूंज उठा लंदन

27 दिनों तक होती रही डिलीवरी 
रेस्तरां मालिक जमाल मोहम्मद यासीन शेख ने कुछ दिन पहले शिकायत दर्ज कराई थी.  शेख ने कहा कि पिछले महीने कलाव ने उनसे संपर्क किया और खुद को सांसद अरविंद सावंत का निजी सहायक बताते हुए सेंट्रल मुंबई के लालबाग में भारत माता जंक्शन के पते पर खाने का ऑर्डर दिया. कलाव ने महाराष्ट्र विधानसभा के मानसून सत्र के दौरान 2 से 29 जुलाई तक रोजाना खाना मंगवाया और एक ही बार में बिल चुकाने का वादा किया.

बाद में पैसा देने का वादा
जिस दिन शिवसेना यूबीटी नेता मिलिंद नार्वेकर विधान परिषद के लिए चुने गए, उस दिन कलाव ने मझगांव के एक पते पर 200 प्लेट वेज और नॉन-वेज बिरयानी और गुलाब जामुन का ऑर्डर दिया. शेख को आश्वासन दिया गया कि मानसून सत्र समाप्त होने के बाद 2 लाख रुपये का बिल चुका दिया जाएगा.

बेटी का एडमिशन का भी दावा
इस बीच कलाव ने  मालिक के बेटी का सरकारी लॉ कॉलेज में दाखिला दिलाने का भी भरोसा दिया, कलाव ने कथित तौर पर दाखिला दिलाने के वादे के साथ शेख से 9.27 लाख रुपये लिए. इसके बाद कलाव ने फोन उठाना बंद कर दिया.तब शेख को एहसास हुआ कि उसके साथ धोखा हुआ है. कलाचौकी पुलिस स्टेशन में धोखाधड़ी और अन्य संबंधित अपराधों के लिए मामला दर्ज किया गया, जिसके बाद कलाव को गिरफ्तार कर लिया गया. पुलिस अधिकारी ने बताया कि आगे की जांच जारी है.

यह भी पढ़ें:- वक्फ कानून का क्‍या होगा नया नाम? मुस्लिम समाज में किसको मिलेगा फायदा? मोदी सरकार के नए बिल की जानें एक-एक डिटेल्‍स

Trending news