PM Modi ने मंत्रियों संग की कोरोना पर देश के हालात की समीक्षा, सामने आयी ये बात
Advertisement
trendingNow1695402

PM Modi ने मंत्रियों संग की कोरोना पर देश के हालात की समीक्षा, सामने आयी ये बात

पीएम मोदी ने शनिवार को वरिष्ठ मंत्रियों और अधिकारियों के साथ कोरोना वायरस महामारी को लेकर मीटिंग की.

पीएम मोदी (फाइल फोटो)

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) ने शनिवार को वरिष्ठ मंत्रियों और अधिकारियों के साथ कोरोना वायरस (COVID-19) महामारी को लेकर देश के हालातों की समीक्षा की.

  1. पीएम मोदी ने वरिष्ठ मंत्रियों और अधिकारियों संग की मीटिंग
  2. देश में कोरोना के हालातों की समीक्षा
  3. देश में तेजी से बढ़ रहे कोरोना के मरीज

प्रधानमंत्री कार्यालय ने एक बयान में कहा, 'पीएम मोदी ने दिल्ली सहित विभिन्न राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों में महामारी की स्थिति का जायजा लिया.' समीक्षा में यह पाया गया कि भारत के कोरोना वायरस (COVID-19) के दो-तिहाई से ज्यादा मामले पांच राज्यों के बड़े शहरों में सामने आए हैं.

ये भी पढ़ें: एक लाख श्रमिकों का सहारा बनी ये योजना, आप भी उठा सकते हैं फायदा

बैठक के दौरान यह बात सामने आई कि भारत में कोविड-19 संक्रमण के दो तिहाई मामले पांच राज्यों में है और इसमें बड़ी संख्या बड़े शहरों में है.

गौरतलब है कि देश में महज 10 दिन में कोरोना वायरस संक्रमण के मामले दो लाख से बढ़कर तीन लाख के पार हो गए हैं. एक दिन में सर्वाधिक 11,458 मामले सामने आने से शनिवार को संक्रमण के कुल मामले बढ़कर 3,08,993 हो गए हैं, वहीं संक्रमण से 386 लोगों की मौत होने से मृतक संख्या बढ़कर 8,884 हो गई.

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news