close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

पीएम मोदी आज 'मेरा बूथ, सबसे मजबूत' कार्यक्रम के तहत पार्टी कार्यकर्ताओं से करेंगे महासंवाद

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी आज वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिये ‘मेरा बूथ, सबसे मजबूत’ कार्यक्रम के अंतर्गत पार्टी कार्यकर्ताओं, शुभचिंतकों, स्वयंसेवकों एवं विशिष्ट नागरिकों से संवाद करेंगे.

पीएम मोदी आज 'मेरा बूथ, सबसे मजबूत' कार्यक्रम के तहत पार्टी कार्यकर्ताओं से करेंगे महासंवाद
यह संवाद भाजपा के सभी 14,000 मंडलों, 896 जिलों एवं महानगरों पर आयोजित किया जा रहा है.

नई दिल्ली: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी गुरुवार को वीडियो कॉन्फ्रेंस के जरिये ‘मेरा बूथ, सबसे मजबूत’ कार्यक्रम के अंतर्गत पार्टी कार्यकर्ताओं, शुभचिंतकों, स्वयंसेवकों एवं विशिष्ट नागरिकों से संवाद करेंगे. पार्टी ने जोर दिया है कि इसके तहत प्रधानमंत्री देश के लगभग एक करोड़ लोगों से जुड़ेंगे.

भाजपा के मीडिया प्रकोष्ठ के प्रमुख अनिल बलूनी ने अपने बयान में कहा कि देश के सभी जिले, मंडल एवं शक्ति केंद्र स्तर पर लगभग 15 हजार स्थानों से नमो ऐप के जरिये प्रधानमंत्री पार्टी कार्यकर्ताओं, शुभचिंतकों, स्वयंसेवकों एवं विशिष्ट नागरिकों से जुड़ेंगे. भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह दिल्ली प्रदेश भाजपा कार्यालय से पार्टी कार्यकर्ताओं एवं पदाधिकारियों के साथ इस कार्यक्रम में भाग लेंगे.

बयान में कहा गया है कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी अपराह्न 12 बजे देशभर के लगभग एक करोड़ से अधिक लोगों से नमो एप से वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं, वालंटियर्स एवं अन्य विशिष्ट नागरिकों से महासंवाद करेंगे. 

यह संवाद भाजपा के सभी 14,000 मंडलों, 896 जिलों एवं महानगरों पर आयोजित किया जा रहा है. इसके अतिरिक्त, जिन क्षेत्रों में शक्ति केंद्र उनके मंडल कार्यालय से 20 किलोमीटर से अधिक दूरी पर है, वहां पर यह कार्यक्रम शक्ति केंद्र पर करने का प्रावधान किया गया है.

सभी भाजपा शासित प्रदेशों में मुख्यमंत्री व कैबिनेट के मंत्री इन कार्यक्रमों में शामिल होंगे. इसके अलावे पार्टी के सभी वरिष्ठ पदाधिकारी चयनित स्थान पर इन कार्यक्रमों पर उपस्थित रहेंगे. नमो ऐप के अतिरिक्त इस विशाल कार्यक्रम का लाइव प्रसारण पार्टी के फेसबुक पेजों, ट्विटर हैंडल्स, यूट्यूब चैनल्स के साथ-साथ कई ऐप्स व स्ट्रीमिंग चैनल्स पर भी किया जाएगा. देश के कई स्थानों से कार्यकर्ता, वालंटियर्स एवं विशिष्ट नागरिक प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के साथ सीधा संवाद करेंगे.