PM Modi होंगे AMU के शताब्दी कार्यक्रम के मुख्य अतिथि, कुलपति ने की ये अपील
Advertisement

PM Modi होंगे AMU के शताब्दी कार्यक्रम के मुख्य अतिथि, कुलपति ने की ये अपील

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय (AMU) के शताब्दी समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में भाग लेंगे. प्रधानमंत्री मोदी के कार्यक्रम को देखते हुए कुलपित ने अपील की है. 

फाइल फोटो.

अलीगढ़: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) वर्चुअली अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय (AMU) के शताब्दी समारोह में मुख्य अतिथि के रूप में भाग लेंगे. AMU द्वारा जारी बयान के मुताबिक 22 दिसंबर को इस समारोह में प्रधानमंत्री के साथ केंद्रीय मानव संसाधन विकास मंत्री रमेश पोखरियाल ‘निशंक’ भी भाग लेंगे.

कुलपति की अपील
कुलपति, प्रोफेसर तारिक मंसूर ने कहा कि एएमयू (AMU) विश्वविद्यालय के शताब्दी समारोह में भाग लेने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी  (Narendra Modi) के आभारी हैं. उन्होंने कहा कि इस ऐतिहासिक वर्ष के दौरान विश्वविद्यालय का और अधिक विकास होगा, जिससे छात्रों को निजी और सार्वजनिक क्षेत्रों में नियुक्ति में मदद मिलेगी. प्रोफेसर मंसूर ने विश्वविद्यालय के समुदाय, कर्मचारियों, सदस्यों, छात्रों और पूर्व छात्रों से आगामी कार्यक्रमों में सक्रिय भागीदारी की अपील की. उन्होंने कहा कि शताब्दी समारोह में सभी लोग राजनीति से ऊपर उठकर शामिल हों.

यह भी देखें: DNA: पीएम मोदी का संदेश, समझेंगे किसान?

अचानक हुआ ये बदलाव
इस महीने की शुरुआत में अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय विश्वविद्यालय (AMU) ने घोषणा की थी कि शताब्दी समारोह में राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद मुख्य अतिथि हो सकते हैं. विश्वविद्यालय सूत्रों के अनुसार, मुख्य अतिथि में बदलाव अंतिम समय में किया गया है. बता दें, मोहम्मद एंग्लो-ओरिएंटल कॉलेज एक दिसंबर 1920 को अलीगढ़ मुस्लिम विश्वविद्यालय बना और उसी साल 17 दिसंबर को विश्वविद्यालय के रूप में इसका औपचारिक रूप से उद्घाटन किया गया.

LIVE TV

Trending news