Tanu Murder Case: लव ट्रायंगल का खौफनाक अंत! पहले फिल्म देखी, फिर शादी का वादा कर GF को दी दर्दनाक मौत
topStories1hindi1466966

Tanu Murder Case: लव ट्रायंगल का खौफनाक अंत! पहले फिल्म देखी, फिर शादी का वादा कर GF को दी दर्दनाक मौत

Tanu Murder Accused Arrest: तनु कुर्रे (Tanu Kurrey) एक निजी बैंक में काम करती थीं. उनका शव पुलिस ने जंगल से बरामद किया और इस मामले में आरोपी सचिन अग्रवाल को गिरफ्तार किया है.

Tanu Murder Case: लव ट्रायंगल का खौफनाक अंत! पहले फिल्म देखी, फिर शादी का वादा कर GF को दी दर्दनाक मौत

Tanu Kurrey Killing: छत्तीसगढ़ (Chhattisgarh) की राजधानी रायपुर (Raipur) में लव ट्रायंगल की वजह से एक लड़की की हत्या का मामला उजागर हुआ है. तनु कुर्रे (Tanu Kurrey) नामक एक लड़की का जला हुआ शव ओडिशा (Odisha) के जंगल से बरामद किया गया है. जिसके बाद पुलिस ने एक्शन लेते हुए तनु कुर्रे हत्याकांड (Tanu Kurrey Murder Case) के आरोपी सचिन अग्रवाल को गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल गिरफ्तार आरोपी से पूछताछ की जा रही है.

तनु कुर्रे हत्याकांड में बड़ा खुलासा

बता दें कि रायपुर के एक निजी बैंक में काम करने वाली तनु कुर्रे के हत्याकांड में बड़ा खुलासा हुआ है. जानकारी के मुताबिक, तनु कुर्रे के फोन पर एक शख्स की कॉल आने की वजह से दोनों के बीच जमकर झगड़ा हुआ था. विवाद के बाद आरोपी सचिन अग्रवाल ने तनु से शादी का वादा किया और 21 नवंबर को उसको अपने साथ ओडिशा के बलांगीर ले गया था. वहां उसने तनु की बेरहमी से हत्या कर दी. इस मामले में पुलिस आरोपी सचिन अग्रवाल को गिरफ्तार करके पूछताछ कर रही है.

इस बात पर दोनों में हुआ था विवाद

खुलासा हुआ है कि आरोपी सचिन अग्रवाल 19 नवंबर को रायपुर आया था. जिसके बाद उसने तनु कुर्रे के साथ एक मॉल में फिल्म देखी थी. मूवी देखकर वापस आने के बाद तनु कुर्रे के मोबाइल पर बिलासपुर में रहने वाले एक युवक का कॉल आया था. इसको लेकर दोनों में विवाद हुआ था.

जंगल से बरामद हुई बॉडी

रायपुर जिले के एक पुलिस अधिकारी के मुताबिक, 26 साल की तनु कुर्रे की बॉडी ओडिशा के बलांगीर जिले के एक जंगल में बरामद हुई है. तनु कुर्रे कोरबा जिले की रहने वाली थी. 21 नवंबर के बाद से तनु लापता थी. तनु के परिवार वालों ने रायपुर के पंडरी थाने में 22 नवंबर को गुमशुदगी की शिकायत दर्ज कराई थी.

उन्होंने आगे कहा कि तनु के माता-पिता ने बेटी के शव की पहचान कर ली है. शुरुआती जांच में पता चला है कि तनु की हत्या गोली मारकर की गई थी और बाद में उसके शरीर को जला दिया गया.

पुलिस अधिकारी ने कहा कि बलांगीर पुलिस ने आईपीसी की संबंधित धाराओं के तहत आरोपी सचिन अग्रवाल के खिलाफ केस दर्ज किया है. उससे पूछताछ की जा रही है. पुलिस को उम्मीद है कि जांच में कई और बड़े खुलासे हो सकते हैं.

पाठकों की पहली पसंद Zeenews.com/Hindi - अब किसी और की ज़रूरत नहीं

Trending news