Sukhjinder Singh Randhawa के नाम पर सियासी बवाल, खुद पंजाब का CM बनना चाहते हैं Navjot Singh Sidhu
Advertisement
trendingNow1989715

Sukhjinder Singh Randhawa के नाम पर सियासी बवाल, खुद पंजाब का CM बनना चाहते हैं Navjot Singh Sidhu

पंजाब में बात बनते-बनते बिगड़ गई है. सुखजिंदर सिंह रंधावा को सीएम बनाने का नवजोत सिंह सिद्धू विरोध कर रहे हैं. सूत्रों का कहना है कि वो खुद सीएम बनना चाहते हैं. इस घमासान के बीच राज्यपाल हाउस से मुलाकात के लिए 6:30 बजे का समय दे दिया गया है. अब ये दिखना दिलचस्प होगा कि अगला सीएम कौन बनेगा.

Sukhjinder Singh Randhawa के नाम पर सियासी बवाल, खुद पंजाब का CM बनना चाहते हैं Navjot Singh Sidhu

चंडीगढ़: पंजाब (Punjab) की राजनीति में घमासान शुरू हो गया है. सुखजिंदर सिंह रंधावा (Sukhjinder Singh Randhawa) को नया सीएम बनाए जाने की चर्चाओं के बीच नवजोत सिंह सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) नाराज होकर चंडीगढ़ के मैरिएट होटल पहुंच गए हैं. सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, नवजोत सिंह सिद्धू खुद पंजाब के मुख्यमंत्री बनना चाहते हैं, लेकिन विधायकों की इंटरनल मीटिंग में रंधावा को सबसे ज्यादा वोट मिले हैं.

  1. पंजाब में बनते-बनते बिगड़ गई बात
  2. सिद्धू ने किया रंधावा को CM बनाने का विरोध
  3. नवजोत सिंह सिद्धू खुद बनना चाहते हैं सीएम
  4.  

रंधावा ने दिया ऐसा जवाब

वहीं बैठक के बाद सुखजिंदर सिंह रंधावा ने कहा, 'अभी पंजाब के नए सीएम का नाम तय नहीं हुआ है. इसमें अभी 1-2 घंटे का समय और लग सकता है. कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी का फैसला आते ही पंजाब के नए मुख्यमंत्री के नाम का ऐलान कर दिया जाएगा.' आपको ध्यान होगा कि शनिवार को कैप्टन अमरिंदर सिंह ने भी इस्तीफा देने के बाद अपने इंटरव्यू में सिद्धू के मकसद के बारे में बताया था. उन्होंने कहा था कि नवजोत सिंह सिद्धू का मकसद पंजाब सीएम की कुर्सी पर बैठने का है.'

ये भी पढ़ेंं:- iPhone यूजर्स के लिए Good News, देखें iOS 15 अपडेट के धमाल मचाने वाले फीचर्स 

सिद्धू के पाकिस्तान के साथ रिश्ते- कैप्टन

कैप्टन अमरिंदर सिंह (Capt. Amarinder Singh) ने कहा, 'पाकिस्तान कश्मीर में हमारे जवानों की हत्या करता है. उसी पाकिस्तान के साथ सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) के संबंध हैं. वो बाजवा और इमरान के दोस्त हैं. ये रिश्ता देश की सुरक्षा के लिए खतरनाक है. अगर सीएम पद के लिए सिद्धू का नाम आगे बढ़ाया गया तो देश की सुरक्षा को देखते हुए मैं इसका विरोध करूंगा. सिद्धू (Navjot Singh Sidhu) पंजाब के लिए एक बड़ा डिजास्टर बनने जा रहे हैं. वे एक नाकाबिल इंसान हैं. जो आदमी मिनिस्ट्री नहीं चला सकता, वह राज्य क्या चलाएगा?'

LIVE TV

Breaking News in Hindi और Latest News in Hindi सबसे पहले मिलेगी आपको सिर्फ Zee News Hindi पर. Hindi News और India News in Hindi के लिए जुड़े रहें हमारे साथ.

TAGS

Trending news