क्या कांग्रेस में वापसी करेंगे कैप्टन? अटकलों पर अमरिंदर सिंह का दो टूक जवाब
Advertisement
trendingNow11018101

क्या कांग्रेस में वापसी करेंगे कैप्टन? अटकलों पर अमरिंदर सिंह का दो टूक जवाब

कैप्टन के मीडिया सलाहकार रवीन ठुकराल ने पूर्व सीएम का ट्विटर पर बयान जारी किया. इस बयान में कैप्टन ने कहा है कि वे कांग्रेस में नहीं रहेंगे और जल्द अपनी पार्टी बनाएंगे. कांग्रेस से पर्दे के पीछे बातचीत की खबरों को नकारते हुए कैप्टन ने कहा कि वह समय अब बीत चुका है. 

फाइल फोटो

चंडीगढ़: कांग्रेस से बातचीत की खबरों को नकारते हुए कैप्टन अमरिंदर सिंह (Amarinder Singh) की ओर से साफ कर दिया गया है कि अब इन सब चीजों का टाइम निकल गया है. कैप्टन का साफ कहना है कि पर्दे के पीछे से बातचीत की सारी खबरें फर्जी हैं. उन्होंने पार्टी से अलग होने और पद त्यागने का फैसला और काफी सोच-विचार करके लिया है. सहयोग के लिए कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी (Sonia Gandhi) का आभार जताते हुए कैप्टन ने कहा कि अब कांग्रेस में नहीं बने रह सकते हैं.

  1. कैप्टन अमरिंदर सिंह ने कांग्रेस से बातचीत को नकारा
  2. कैप्टन की ओर से कहा गया, 'बीत चुका सुलह का समय' 
  3. नई पार्टी बनाने के बाद भाजपा, अकाली से गठजोड़ करेंगे कैप्टन

भाजपा, अकाली से गठबंधन के लिए बातचीत करेंगे कैप्टन 

कैप्टन अमरिंदर सिंह के मीडिया मैनेजर ने उनका बयान ट्वीट करा जिसमें कहा गया है, 'मैं जल्द ही अपनी पार्टी शुरू करूंगा और किसानों का मुद्दा सुलझने के बाद पंजाब चुनाव के लिए बीजेपी, अलग हुए अकाली गुटों और अन्य के साथ सीटों के बंटवारे के लिए बातचीत करूंगा. मैं पंजाब और उसके किसानों के हित में मजबूत सामूहिक ताकत बनाना चाहता हूं.'

यह भी पढ़ें: महबूबा ने पीएम मोदी को लिखी चिट्ठी, कश्मीरी छात्रों की रिहाई के बहाने साधा निशाना

सिद्धू को खुली चुनौती

गौरतलब है कि बुधवार को ही कैप्टन अमरिंदर सिंह ने नई पार्टी के साथ अगले विधानसभा चुनाव में उतरने का ऐलान किया था. उस समय उन्होंने कहा था कि चुनाव आयोग की मंजूरी के बाद चुनाव चिन्ह के साथ नाम की घोषणा की जाएगी. सिद्धू पर निशाना साधते हुए कैप्टन ने कहा था कि सिद्धू जहां से भी लड़ेंगे, हम उनसे लड़ेंगे. समय आने पर हम सभी 117 सीटों पर लड़ेंगे.

उल्लेखनीय है कि पूर्व मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने पहले भी अपनी पार्टी बनाई थी और चुनाव लड़ने पर उन्हें सिर्फ 856 वोट मिले.

LIVE TV

Trending news