पुलवामा आतंकी हमला: प्रियंका ने रद्द की प्रेस कॉन्फ्रेंस, कहा- राजनीतिक चर्चा करना ठीक नहीं

प्रियंका ने कहा ''मैं इस आतंकवादी हमले में शहीद हुए जवानों के परिवारों से कहना चाहती हूं कि इस दुख की घड़ी में एक-एक देशवासी आपके साथ खड़ा है. 

पुलवामा आतंकी हमला: प्रियंका ने रद्द की प्रेस कॉन्फ्रेंस, कहा- राजनीतिक चर्चा करना ठीक नहीं
फोटो साभारः ANI

लखनऊ: कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने पुलवामा में गुरुवार को हुए आतंकवादी हमले की वजह से अपनी बहुप्रतीक्षित प्रेस कान्फ्रेंस में कोई राजनीतिक चर्चा नहीं की और वारदात के शहीदों को श्रद्धांजलि देकर चली गयीं. पिछले तीन दिनों से बैठकों के मैराथन दौर में अपने प्रभार वाले लोकसभा क्षेत्रों में संगठन के हालात का जायजा ले रही प्रियंका की प्रेस कान्फ्रेंस का मीडियाकर्मियों को इंतजार था. प्रियंका संवाददाता सम्मेलन में आयीं तो जरूर लेकिन कहा कि पुलवामा में हुई घटना के कारण इस वक्त राजनीतिक चर्चा करना ठीक नहीं होगा.

प्रियंका ने कहा 'जम्मू- कश्मीर में आतंकवादी हमला हुआ है, जिसमें हमारे जवान शहीद हुए हैं. उसकी वजह से हम यह अनुचित समझते हैं कि हम अभी कोई राजनीतिक चर्चा करें. ' उन्होंने कहा 'मैं इस आतंकवादी हमले में शहीद हुए जवानों के परिवारों से कहना चाहती हूं कि इस दुख की घड़ी में एक-एक देशवासी आपके साथ खड़ा है.

आतंकी हमले पर बोले अमित शाह, सुरक्षा बल कमजोर नहीं पड़ेंगे,आतंकियों को हराकर रहेंगे

हमें बहुत दुख हुआ है. आप हौसला बनाये रखें. हम आपके साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़े हैं.' इसके बाद प्रियंका, कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर, पश्चिमी उत्तर प्रदेश में कांग्रेस के प्रभारी ज्योतिरादित्य सिंधिया और आज ही कांग्रेस में शामिल हुए भाजपा विधायक अवतार सिंह भडाना समेत सभाकक्ष में मौजूद सभी लोगों ने मौन धारण कर शहीद जवानों को श्रद्धांजलि दी.

मालूम हो कि जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले में गुरुवार को जैश-ए-मोहम्मद के फिदायीन हमले में सीआरपीएफ के 30 जवान शहीद हो गये. यह 2016 में हुए उरी हमले के बाद सबसे भीषण आतंकवादी हमला है. 

इनपुट भाषा से भी