आतंकी हमले पर बोले अमित शाह, सुरक्षा बल कमजोर नहीं पड़ेंगे,आतंकियों को हराकर रहेंगे

प्रधानमंत्री मोदी ने आतंकी हमले को घृणित एवं निंदनीय कृत्य बताते हुए कहा कि हमारे वीर सुरक्षा कर्मियों का बलिदान व्यर्थ नहीं जायेगा.

आतंकी हमले पर बोले अमित शाह, सुरक्षा बल कमजोर नहीं पड़ेंगे,आतंकियों को हराकर रहेंगे
फोटो साभारः ANI

नई दिल्ली: जम्मू कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ जवानों पर आतंकी हमले को कायराना कृत्य करार देते हुए बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने गुरुवार को कहा कि सुरक्षा बल ऐसे आतंकी कृत्यों के प्रति सख्त रहेंगे और उन्हें पराजित करेंगे. शाह ने अपने ट्वीट में कहा, ‘‘पुलवामा में हमारे सैनिकों पर आतंकी हमले के दुख को शब्दों में बयां नहीं कर सकता. यह कायराना कृत्य है.’’ उन्होंने कहा, ‘‘इस आतंकी घटना में शहीदों के परिवार वालों के प्रति गहरी संवेदना प्रकट करता हूं.’’ बीजेपी अध्यक्ष ने कहा कि हमारे सुरक्षा बल ऐसे आतंकी कृत्यों के प्रति सख्त रहेंगे और उन्हें पराजित करेंगे.

उधर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने जम्मू कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ जवानों पर आतंकी हमले को घृणित एवं निंदनीय कृत्य बताते हुए गुरुवार को कहा कि हमारे वीर सुरक्षा कर्मियों का बलिदान व्यर्थ नहीं जायेगा. प्रधानमंत्री ने अपने ट्वीट में कहा कि सीआरपीएफ कर्मियों पर हमला घृणित कृत्य है. ‘‘मैं इस कायराना हमले की कड़ी निंदा करता हूं.’’

मोदी ने कहा, ‘‘हमारे वीर सुरक्षा कर्मियों का बलिदान व्यर्थ नहीं जायेगा.’’ प्रधानमंत्री ने कहा कि उन्होंने पुलवामा हमले से उत्पन्न स्थिति के बारे में गृह मंत्री राजनाथ सिंह एवं शीर्ष अधिकारियों से बात की है. उन्होंने कह कि पूरा देश वीर शहीदों के परिवारों के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़ा है.

उन्होंने कहा कि वह इस घटना में घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना करते हैं. उल्लेखनीय है कि जम्मू कश्मीर के पुलवामा जिले में बृहस्पतिवार को जैश-ए-मोहम्मद के एक फिदायिन हमले में सीआरपीएफ के 30 जवान शहीद हो गये. अधिकारियों ने यह जानकारी दी. अधिकारियों के अनुसार जैश के आतंकवादी ने विस्फोटकों से लदे वाहन से सीआरपीएफ जवानों को ले जा रही बस को टक्कर मार दी थी. 

इनपुट भाषा से भी