Prophet Comment Row: ओवैसी का तंज- PM मोदी अपने दोस्त अब्बास से पूछें, पैगंबर पर नूपुर की टिप्पणी सही थी या नहीं
Advertisement

Prophet Comment Row: ओवैसी का तंज- PM मोदी अपने दोस्त अब्बास से पूछें, पैगंबर पर नूपुर की टिप्पणी सही थी या नहीं

Prophet Comment Row: भाजपा की पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा के कथित विवादित बयान को लेकर ओवैसी ने एक बार फिर पीएम मोदी पर निशाना साधा है. उन्होंने पीएम मोदी और उनके दोस्त अब्बास को लेकर सवाल पूछा है.

Prophet Comment Row: ओवैसी का तंज- PM मोदी अपने दोस्त अब्बास से पूछें, पैगंबर पर नूपुर की टिप्पणी सही थी या नहीं

Prophet Comment Row: भाजपा की पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा पैगंबर मुहम्मद पर अपनी कथित विवादित टिप्पणी को लेकर विवादों में घिरी हुई हैं. AIMIM अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी ने एक बार फिर उन्हें और भाजपा सरकार को इस विवाद पर आड़े हाथों लिया. असदुद्दीन ओवैसी ने अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सामने नया सवाल रख दिया है. उन्होंने कहा कि पीएम मोदी अपने बचपन के दोस्त अब्बास से पूछें कि क्या नूपुर शर्मा ने टेलीविजन बहस के दौरान पैगंबर मुहम्मद के बारे में जो कहा वह आपत्तिजनक था या नहीं.

ओवैसी ने पीएम मोदी के दोस्त अब्बास से पूछा सवाल

हैदराबाद के सांसद ने नूपुर शर्मा विवाद को लेकर पीएम मोदी पर हमला बोलते हुए अपने हालिया ट्वीट में प्रधानमंत्री के बचपन के दोस्त अब्बास का जिक्र किया. यहां तक ​​कि पीएम मोदी के दोस्त के अस्तित्व पर भी सवाल उठाया. असदुद्दीन ओवैसी ने ट्विटर पर पोस्ट किए वीडियो में कहा, 'प्रधानमंत्री ने आठ साल बाद अपने दोस्त को याद किया. हमें नहीं पता था कि आपका यह दोस्त भी है. हम प्रधानमंत्री से अपील करते हैं, कृपया श्री अब्बास को फोन करें - यदि वह मौजूद हैं - और उनसे असदुद्दीन ओवैसी और उलेमाओं (धार्मिक नेताओं) के भाषणों को सुनने के लिए कहें. उनसे पूछें कि क्या हम झूठ बोल रहे हैं.

नूपुर का बयान आपत्तिजनक है या नहीं?

ओवैसी द्वारा पोस्ट की गई छोटी क्लिप में, उन्हें यह कहते हुए सुना जा सकता है कि यदि आप (पीएम मोदी) पता साझा करते हैं, तो मैं अब्बास के पास जाऊंगा. मैं उनसे पूछूंगा कि नूपुर शर्मा ने पैगंबर मुहम्मद के बारे में जो कहा वह आपत्तिजनक है या नहीं.

पीएम मोदी ने अपने मुस्लिम दोस्त को किया याद

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने अपनी मां हीराबेन के 100वें जन्मदिन पर एक ब्लॉग पोस्ट किया था. जिसमें उन्होंने अपने बचपन के दोस्त अब्बास के साथ बिताए दिनों को याद किया. उन्होंने अब्बास के साथ बिताए पल की यादों को ब्लॉग में शेयर किया.

पीएम ने ब्लॉग में किया दोस्त का जिक्र

ब्लॉग पोस्ट में पीएम मोदी ने कहा था कि मेरे पिता का एक करीबी दोस्त पास के गांव में रहता था. उनकी असमय मौत के बाद मेरे पिता अपने दोस्त के बेटे अब्बास को हमारे घर ले आए. वह हमारे साथ रहा और अपनी पढ़ाई पूरी की. मां (हीराबेन) अब्बास के प्रति उतनी ही स्नेही और देखभाल करने वाली थीं, जितनी वह हम सभी भाई-बहनों के लिए करती थीं. हर साल ईद पर वह उनके पसंदीदा व्यंजन बनाती थीं.

नूपुर शर्मा के बयान पर घमासान

पैगंबर मुहम्मद पर नूपुर शर्मा की कथित विवादित टिप्पणी ने भारत में एक धार्मिक और राजनीतिक तूफान को जन्म दे दिया है. जिसके कारण 10 जून को 14 राज्यों में मस्जिदों में जुमे की नमाज के ठीक बाद देश भर में हिंसक घटनाएं देखने को मिलीं.

LIVE TV

Trending news