Punjab: आज नए मंत्री लेंगे शपथ, 8 मंत्रियों की होगी वापसी; 7 नए चेहरों को मिलेगी जगह
X

Punjab: आज नए मंत्री लेंगे शपथ, 8 मंत्रियों की होगी वापसी; 7 नए चेहरों को मिलेगी जगह

Punjab Ministers Oath Ceremony: कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने देर रात पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत चन्नी के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए संभावित मंत्रियों के नाम पर चर्चा की.

Punjab: आज नए मंत्री लेंगे शपथ, 8 मंत्रियों की होगी वापसी; 7 नए चेहरों को मिलेगी जगह

चंडीगढ़: पंजाब (Punjab) सरकार का मंत्रिमंडल विस्तार (Punjab Cabinet Expansion) आज (रविवार को) शाम साढ़े 4 बजे होगा. पंजाब के गवर्नर बनवारीलाल पुरोहित ने मंत्रियों के शपथ ग्रहण के लिए शाम का समय दिया है. कल (शनिवार को) मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी (Charanjit Singh Channi) ने गर्वनर बनवारीलाल पुरोहित से मुलाकात की थी.

कैबिनेट में इन नए चेहरों को मिली जगह

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, संगत सिंह गिलजिया, अमरिंदर सिंह राजा वडिंग, डॉक्टर राजकुमार वेरका, परगट सिंह, कुलजीत नागरा, गुरकीरत कोटली और राणा गुरजीत को पंजाब कैबिनेट में जगह मिल सकती है. ये सभी पंजाब कैबिनेट में नए चेहरे हो सकते हैं.

ये भी पढ़ें- वॉशिंगटन से न्यूयॉर्क तक PM मोदी ने मारी बाजी, ऐसे मनवाया 'मदर ऑफ डेमोक्रेसी' का लोहा

कैप्टन के 8 मंत्रियों की होगी वापसी

बता दें कि मनप्रीत बादल, ब्रह्म महिंदरा, सुखविंदर सिंह सरकारिया, तृप्त राजिंदर बाजवा, रजिया सुल्तान, अरुणा चौधरी, विजेंद्र सिंगला और भारत भूषण आशू को दोबारा मंत्री बनाया जा सकता है. पूर्व मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह की सरकार में ये सभी विधायक मंत्री थे.

राहुल गांधी ने पंजाब के सीएम के साथ की बैठक

गौरतलब है कि राहुल गांधी ने बीती रात पंजाब के सीएम चरणजीत सिंह चन्नी के साथ वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के माध्यम से बैठक की. इस मीटिंग में पंजाब सरकार के कैबिनेट विस्तार पर चर्चा हुई.

ये भी पढ़ें- अमेरिका से मिला 'रिटर्न गिफ्ट', खास तोहफे लेकर स्वदेश लौट रहे पीएम मोदी

पंजाब सरकार 27 विधायकों को देगी तोहफा

सूत्रों के अनुसार, पंजाब सरकार 27 विधायकों को खुश करने के लिए तोहफा देगी. 27 विधायकों को नई इनोवा कार दी जाएगी. इस पर करीब 5 करोड़ रुपये का खर्च आएगा.

LIVE TV

Trending news