पंजाब के सियासी भूचाल का असर राजस्थान में भी, सीएम गहलोत के OSD ने दिया इस्तीफा
Advertisement

पंजाब के सियासी भूचाल का असर राजस्थान में भी, सीएम गहलोत के OSD ने दिया इस्तीफा

CM Ashok Gehlot's OSD Resignation: राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत के ओएसडी ने एक ट्वीट किया था, जिसके लिए उनके ऊपर पार्टी लाइन से बाहर जाने के आरोप लगे थे.

सीएम अशोक गहलोत (फाइल फोटो) | फोटो साभार: PTI

जयपुर: पंजाब में सियासी भूचाल (Punjab Politics) का असर राजस्थान (Rajasthan) में दिखा है. राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) के ओएसडी (Officer on Special Duty) लोकेश शर्मा (Lokesh Sharma) ने भी इस्तीफा दे दिया है.

मेरे ट्वीट का गलत मतलब निकाला गया- ओएसडी

लोकेश शर्मा ने सीएम अशोक गहलोत को लेटर में लिखा कि मेरे ट्वीट को राजनैतिक रंग देते हुए गलत अर्थ निकालकर पंजाब के घटनाक्रम से जोड़ा जा रहा है. साल 2010 से मैं ट्विटर पर एक्टिव हूं और मैंने आज तक पार्टी लाइन से अलग होकर, कांग्रेस के किसी भी छोटे से लेकर बड़े नेता के संबंध में और प्रदेश की कांग्रेस सरकार को लेकर कभी कोई ऐसे शब्द नहीं लिखे हैं जिन्हें गलत कहा जा सके.

राजस्थान सीएम के ओएसडी का ट्वीट

लोकेश शर्मा ने ट्वीट किया था, 'मजबूत को मजबूर, मामूली को मगरूर किया जाए. बाड़ ही खेत को खाए, उस फसल को कौन बचाए!!'

मैंने कभी कोई राजनीतिक ट्वीट नहीं किया- ओएसडी

लोकेश शर्मा ने लेटर में आगे लिखा कि ओएसडी की जिम्मेदारी मिलने के बाद से मैंने सीमाओं और मर्यादाओं का ध्यान रखते हुए कभी कोई राजनीतिक ट्वीट नहीं किया. मैंने हमेशा राज्य सरकार और मुख्यमंत्री की बात, सरकार के फैसले, जनकल्याणकारी योजनाओं और सरकार की सकारात्मक मंशा को ही आगे बढ़ाने की कोशिश की.

ये भी पढ़ें- अंबिका सोनी ने पंजाब का सीएम बनने से किया इनकार, रेस में सुनील जाखड़ समेत ये नाम आगे

उन्होंने लेटर में लिखा, 'मैं लगभग रोजाना ही ट्वीट करता रहता हूं. श्रीमान मेरे आज के ट्वीट से किसी भी रूप में पार्टी, सरकार और आलाकमान की भावनाओं को ठेस पहुंची हो तो मैं माफी चाहता हूं. मेरी मंशा, मेरे शब्द और मेरी भावना किसी को भी किसी भी रूप में ठेस पहुंचाने वाली नहीं थी और न कभी होगी.

LIVE TV

Trending news