close

खास खबरें सिर्फ आपके लिए...हम खासतौर से आपके लिए कुछ चुनिंदा खबरें लाए हैं. इन्हें सीधे अपने मेलबाक्स में प्राप्त करें.

अजय जैतपुरा मर्डर केस: अजय जैतपुरा के परिवार ने मांगा हथियार का लाइसेंस

अनेक बार पुलिस अधिकारियों एवं प्रशासन के अधिकारियों को लिखित ज्ञापन देकर सुरक्षा के लिए हथियार के लिए अनुज्ञा-पत्र जारी करने की मांग की है लेकिन आज तक उनको अनुज्ञा-पत्र जारी नहीं किया गया है. 

अजय जैतपुरा मर्डर केस: अजय जैतपुरा के परिवार ने मांगा हथियार का लाइसेंस

सादुलपुर: लगभग डेढ़ वर्ष पूर्व न्यायालय परिसर में दिनदहाड़े गोलियां बरसाकर हुई अजय जैतपुरा की हत्या के बाद जैतपुरा के परिवार के सदस्यों ने सुरक्षा की मांग कर पुलिस के उच्च अधिकारियों को पत्र भेजा तथा अपने परिवार को जान का खतरा बताया है. अपने पत्र में उन्होंने कहा कि बदमाश खुले आम घूम रहे हैं तथा उन्हें धमकियां दे रहे हैं. 

अजय जैतपुरा के भाई विजय पूनिया ने बताया कि 17 जनवरी 2018 को एक साजिश एवं षड्यंत्र के तहत उसके भाई की हत्या कर दी गई थी तथा राजस्थान में न्यायालय के अंदर इस तरह के खूनी अंजाम की वो पहली घटना थी. पूनिया ने बताया कि अजय जैतपुरा की हत्या के बाद उसका पूरा परिवार भय के वातावरण में जीने को मजबूर है. 

अनेक बार पुलिस अधिकारियों एवं प्रशासन के अधिकारियों को लिखित ज्ञापन देकर सुरक्षा के लिए हथियार के लिए अनुज्ञा-पत्र जारी करने की मांग की है लेकिन आज तक उनको अनुज्ञा-पत्र जारी नहीं किया गया है. इसके अलावा घटना के बाद से आज तक पूरे प्रकरण में उच्च स्तरीय एसओजी से निष्पक्ष जांच की मांग भी पूरी नहीं हुई है और ना ही किसी प्रकार की कोई सहायता मिल पाई है. 

जैतपुरा के पिता विद्याधर पूनिया, भाई विजय पूनिया एवं परिवार के सदस्यों ने बताया कि घटना के बाद जिला पुलिस अधीक्षक से हुई वार्ता अनुसार ना तो उनको सुरक्षा मिली है और ना ही हथियार के लिए लाइसेंस मिला है. बल्कि लाइसेंस के लिए दिया गया आवेदन भी खारिज कर दिया गया है. बार-बार हमें धमकियां मिल रही हैं. परिवार के सदस्यों ने अनुज्ञा-पत्र जारी करने एवं सुरक्षा व्यवस्था की मांग की है.