अजमेर शहर में 75000 तिरंगे झंडों का किया जाएगा वितरण, जानें..
Advertisement

अजमेर शहर में 75000 तिरंगे झंडों का किया जाएगा वितरण, जानें..

भारतीय जनता पार्टी की ओर से आजादी के अमृत महोत्सव के तहत घर-घर तिरंगा अभियान को ध्यान में रखते हुए तिरंगे का वितरण किया जाएगा. 

75000 तिरंगे झंडों का किया जाएगा वितरण

Ajmer: भारतीय जनता पार्टी की ओर से आजादी के अमृत महोत्सव के तहत घर-घर तिरंगा अभियान को ध्यान में रखते हुए तिरंगे का वितरण किया जाएगा. आजादी के 75 वर्ष पूर्ण होने पर अजमेर शहर में 75000 तिरंगी झंडों का वितरण किया जाएगा. 15 अगस्त की पूर्ण तैयारी को लेकर आज अजमेर के विधायक वासुदेव देवनानी ने पत्रकार वार्ता को संबोधित किया और उन्होंने बताया कि देश की आजादी में हजारों स्वतंत्रता सेनानियों ने अपना बलिदान दिया था. 

यह भी पढ़ें- राजस्थान शिक्षक संघ ने तबादलों से रोक हटाने की करी मांग, कहा- पिछली कार्रवाई छलावा साबित हुई

ऐसे में पंद्रह अगस्त पर इन सभी को याद करते हुए आजादी का अमृत महोत्सव मनाया जा रहा है. भारतीय जनता पार्टी की ओर से विभिन्न कार्यक्रम आजादी के 75 वर्ष पर तैयार किए गए हैं, इसे लेकर युवा मोर्चा की ओर से रैली निकालने के साथ ही अलग-अलग प्रकोष्ठ की ओर से शहीद स्मारक के साथ ही अलग-अलग स्मारक पर सफाई अभियान चलाया जाएगा.

वहीं 13 से 15 अगस्त तक घर-घर तिरंगा अभियान के तहत बीजेपी मंडल स्तर बूथ स्तर और शक्ति केंद्र प्रभारियों को तिरंगे का वितरण करेगी. इसे लेकर तैयारियां पूरी कर ली गई है, जिससे कि आजादी के महोत्सव को आम जनता हर्षोल्लास से मना सके और सदके तिरंगे के नीचे एक जाजम पर आते हुए देश में चल रहे माहौल को ध्यान में रखते हुए देश को एक करने का प्रयास करें.

Reporter: Ashok Bhati

Trending news