आम आदमी पार्टी का दीपावली स्नेह मिलन समारोह संपन्न, संगठन विस्तार पर हुई चर्चा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1433626

आम आदमी पार्टी का दीपावली स्नेह मिलन समारोह संपन्न, संगठन विस्तार पर हुई चर्चा

 हर के मेवाड़ी गेट बाहर स्थित रांकाजी की बगीची में आयोजित दीपावली स्नेह-मिलन समारोह में पार्टी की ब्यावर मंडल से जुड़े पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं ने शिरकत की.

आम आदमी पार्टी का दीपावली स्नेह मिलन समारोह संपन्न, संगठन विस्तार पर हुई चर्चा

ब्यावर: हर के मेवाड़ी गेट बाहर स्थित रांकाजी की बगीची में आयोजित दीपावली स्नेह-मिलन समारोह में पार्टी की ब्यावर मंडल से जुड़े पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं ने शिरकत की. इस दौरान पार्टी कार्यकर्ताओं ने एक दूसरे को दीपावली पर्व की शुभकामनाएं दी.इस दौरान उपस्थित कार्यकर्ताओ ने आगामी वर्ष में होने वाले विधानसभा चुनाव को लेकर ब्यावर संगठन को मजबूत करने के लिए संगठन के विस्तार करते हुए आमजन तक पहुंचकर आमजन को पार्टी की रीति-नीति से अगवत कराते हुए उन्हें पार्टी की सदस्यता ग्रहण कराने पर जोर दिया गया.

इस दौरान पार्टी का शहर में स्थाई कार्यालय बनाने को लेकर भी चर्चा की गई.जिसे उपस्थित सभी सदस्यों ने सर्वसमम्मति से कार्यालय बनाने की बात को स्वीकार किया गया.इस दौरान पार्टी सदस्यों ने शहरहित से जुड़े अन्य मुद्दों पर भी चर्चा की जाकर पार्टी द्वारा उन्हें पूरा करवाने को लेकर संघर्ष करने की बात कही ताकि आमजन की विभिन्न समस्याओं का निस्तारण करा कर उन्हें राहत प्रदान की जाए.जिससे आमजन में पार्टी की छवि भी उभरकर सामने आये।

दीपावली स्नेह मिलन सामारोह में ये लोग रहे मौजूद

दीपावली स्नेह मिलन के दौरान पार्टी के मनजीतसिंह हुड्डा, राधावल्लभ माहेश्वरी, जिंदास गादिया, निलेश बुरड, बालकिशन राठी, महेश शर्मा, कन्हैयालाल खत्री, पारसमल श्रीमाल, खियाराम सिंगारिया, छगनलाल कंवरिया, चंद्रप्रकाश सैनी, मूलचंद अगवाल, लीलाधर दाधीच, शंकरलाल सिसोदिया, अशोक टावरी, कुंदनमल नागर, सूरजमल, ओमप्रकाश, मुकेश कुमार, मदनलाल सेन तथा बाबूलाल सेन सहित बडी संख्खया में पार्टी के सदस्य मौजूद रहे.

Reporter- Dilip Chouhan

Trending news