Kishangarh: भूखंड के पट्टे नहीं मिलने पर घुमंतू समाज में नाराजगी, SDM कार्यालय पर की नारेबाजी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1318038

Kishangarh: भूखंड के पट्टे नहीं मिलने पर घुमंतू समाज में नाराजगी, SDM कार्यालय पर की नारेबाजी

किशनगढ़ में बुधवार को कांग्रेस नेता पूर्व मंत्री गोपाल केसावत के नेतृत्व में उपखण्ड कार्यालय पहुंचे घुमंतू समाज  के लोगों ने उपखण्ड अधिकारी के नहीं मिलने पर नाराजी जताई.  अधिकारी के नहीं मिलने पर ग्रामीणों ने उपखण्ड कार्यालय के गेट पर ताला लगाकर जमकर नारेबाजी की.

Kishangarh: भूखंड के पट्टे नहीं मिलने पर घुमंतू समाज में नाराजगी, SDM कार्यालय पर की नारेबाजी

Kishangarh: किशनगढ़ में बुधवार को कांग्रेस नेता पूर्व मंत्री गोपाल केसावत के नेतृत्व में उपखण्ड कार्यालय पहुंचे घुमंतू समाज  के लोगों ने उपखण्ड अधिकारी के नहीं मिलने पर नाराजी जताई.  अधिकारी के नहीं मिलने पर ग्रामीणों ने उपखण्ड कार्यालय के गेट पर ताला लगाकर जमकर नारेबाजी की.

बता दें कि,  घुमंतू समाज के लोगो की मांगों को लेकर पूर्व मंत्री गोपाल केसावत बातचीत के लिए उपखण्ड कार्यालय में SDM परसाराम सैनी से मिलने समाज के लोगों के साथ पहुंचे थे. समाज के लोगों के लिए बनी योजनाओं और लंबे समय से रुके हुए भूखंड के पट्टे नहीं मिलने से जुड़ी मांगो को लेकर पूर्व मंत्री के नेतृत्व में समाज के लोग पहुंचे थे.

 वही उपखंड कार्यालय के गेट पर ताला जड़ने के बाद कार्यालय में मौजूद कार्मिकों में अफरातफरी मच गई. उपखण्ड अधिकारी परसाराम सैनी हादसे में श्रमिक की मौत के बाद मुआवजे को लेकर मचे हंगामा के कारण राजकीय हॉस्पिटल में परिजनों से वार्ता कर रहे थे. उपखण्ड कार्यालय में ताला लगाने की सूचना के बाद मदनगंज थाना पुलिस भी उपखण्ड कार्यालय पहुंची.

 इस दौरान करीब तीस मिनट तक उपखण्ड कार्यालय के गेट पर ताला जड़ा रहा। कांग्रेसी नेता व पूर्व मंत्री केसावत घुमंतू समाज के लोगो के साथ नारेबाजी कर अपना विरोध जता रहे थे। आखिरकार जल्द मांगो को पूरा करने के आश्वासन के बाद कार्यालय के गेट पर लगा ताला खोला गया.

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

ये भी पढ़ें- Flood In Rajasthan : राजस्थान में कई जिलों में बाढ़ के हालात, उफान पर नदियां, लबालब बांध

यह भी पढ़ेंः बीसलपुर परियोजना शटडाउन, आज शाम तक इन इलाकों में नहीं आएगा पानी

Trending news