Ajmer: चेन स्‍नैचर बने पुलिस के लिए सिरदर्द, बीच बाजार से व्यापारी की चेन तोड़कर फरार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1330551

Ajmer: चेन स्‍नैचर बने पुलिस के लिए सिरदर्द, बीच बाजार से व्यापारी की चेन तोड़कर फरार

अजमेर शहर में लगातार चेन स्नैचिंग की वारदात बढ़ रही है, विगत 1 सप्ताह में चार स्नैचिंग की वारदात कर बदमाश फरार हो चुके हैं और पुलिस को खुली चुनौती दी जा रही है. 

 

चेन स्‍नैचर बने पुलिस के लिए सिरदर्द

Ajmer: अजमेर शहर में लगातार चेन स्नैचिंग की वारदात बढ़ रही है, विगत 1 सप्ताह में चार स्नैचिंग की वारदात कर बदमाश फरार हो चुके हैं और पुलिस को खुली चुनौती दी जा रही है. 

शहर के कोतवाली थाना क्षेत्र स्थित मेहता मार्केट में अपनी दुकान के बाहर बेठे एक बुजुर्ग व्यापारी की चेन तोड़कर अज्ञात बदमाश फरार हो गया. मुंह पर नकाब बांधकर बदमाश कुछ देर बुजुर्ग के पास खड़ा रहा और मौका देखकर चेन तोड़ी और वहां से रफूचक्कर हो गया. इस पूरी घटना का लाइव वीडियो पास में ही लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गया, जिसमें यह वारदात करते हुए आरोपी इस संबंध में पीड़ित बुजुर्ग व्यापारी कल्लू मल द्वारा कोतवाली थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई है. 

पीड़ित व्यापारी के बेटे जगदीश चंद्र ने बताया कि अजमेर में बीच बाजार चेन स्नैचिंग की वारदात पुलिस के लिए खुली चुनौती है. बुधवार को सुबह उनके पिता कल्लू मल दुकान के बाहर बैठे थे, इसी दौरान बदमाश अपने मुंह पर नकाब बांध आया था और इसी बीच मौका देखकर उसने गले पर झपट्टा मारा और चेन तोड़कर बदमाश फरार हो गया है. हो सकता है कि बदमाशों ने रेकी की हो और मौका देखकर इस वारदात को अंजाम दिया गया है. 

यह भी पढ़ें - September Rashifal 2022: सितंबर का ये महीना, 5 राशियों के लिए खतरनाक, थोड़ा संभल कर रहें

इस संबंध में कोतवाली थाने में सीसीटीवी फुटेज उपलब्ध कराए गए है, जिसमें बदमाश नकाब पहने हुए है. फिलहाल इस संबंध में पुलिस ने पीड़ित की शिकायत पर मुकदमा दर्ज करते हुए अनुसंधान शुरू कर दिया है. अजमेर में बेखौफ हो रहे बदमाशों को लेकर अब आम जनता को भी सतर्क होने की आवश्यकता है, जिससे उनकी सोने के आभूषण को सुरक्षित रखा जा सके. सीसीटीवी फुटेज और अन्य सुरक्षा गश्त के बावजूद भी बदमाशों के हौंसले लगातार बुलंद है. ऐसे में पुलिस को भी इन बदमाशों पर कड़ी कार्रवाई करने की आवश्यकता है.

Reporter: Ashok Bhati

अजमेर की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

खबरें और भी हैं...

वाल्मीकि समाज के विरोध के बाद गुलाबचंद कटारिया की सफाई, इतिहास में जो लिखा वही कहा

राजस्थान के 1 करोड़ 35 लाख परिवारों को मिलेगा फ्री मोबाइल और 3 साल के लिए फ्री इंटरनेट- सीएम गहलोत

बसे-बसाए घर को तहस-नहस कर देती हैं इस तरह की महिलाएं, जानें आपके घर में लक्ष्मी या....

Trending news