Ajmer Crime News: मोबाइल व्यापारी से लूट मामले में दो आरोपी हुए गिरफ्तार, एक की तलाश जारी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2410163

Ajmer Crime News: मोबाइल व्यापारी से लूट मामले में दो आरोपी हुए गिरफ्तार, एक की तलाश जारी

Ajmer Crime News: शहर के चांग गेट स्थित मोबाइल व्यापारी भागचंद उर्फ काऊ के साथ गुरुवार देर रात हुई लूट की वारदात का पुलिस ने महज 24 घंटे के भीतर खुलासा कर दिया है. वारदात में शामिल गायत्री कॉलोनी निवासी 24 वर्षीय मनीष साहू और गांधीनगर गणेशपुरा निवासी 20 वर्षीय ललित को गिरफ्तार कर लिया.

Ajmer Crime News

Ajmer Crime News: शहर के चांग गेट स्थित मोबाइल व्यापारी भागचंद उर्फ काऊ के साथ गुरुवार देर रात हुई लूट की वारदात का पुलिस ने महज 24 घंटे के भीतर खुलासा कर दिया है. वारदात में शामिल गायत्री कॉलोनी निवासी 24 वर्षीय मनीष साहू और गांधीनगर गणेशपुरा निवासी 20 वर्षीय ललित को गिरफ्तार कर लिया. रिपोर्ट्स की मानें, तो अभी भी पुलिस तीसरे युवक की जांच में जुटी हुई है. 

न्यायालय में पेश हुए आरोपी 
आरोपियों को न्यायालय में पेश किया गया, जहां से उन्हें दो दिन के पुलिस रिमांड पर सौंप दिया गया है. अब पुलिस व्यापारी से लूटी गई सोने की चेन और अन्य सामान की बरामदगी का प्रयास करेगी. थाना प्रभारी सुरेश चौधरी ने बताया कि शुक्रवार 30 अगस्त को मोबाइल व्यापारी कटारिया कॉलोनी निवासी भागचंद उर्फ काऊ ने शिकायत दर्ज कराई थी. 

दुकान बंद कर घर जा रहा था शख्स 
उसने बताया कि गुरुवार 29 अगस्त को वह रात में दुकान बंद कर स्कूटी पर सवार होकर अपने घर जा रहा था. इसी दौरान घर से कुछ दूरी पर ही बाइक पर सवार होकर आए तीन युवकों ने अचानक उसका रास्ता रोक लिया. वह कुछ समझ पाता उससे पहले ही युवकों ने उसके गले से सोने की चेन छीन ली और जेब में रखा एक आई कार्ड भी लूट लिया और फरार हो गए. 

मामला दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस 
शिकायत मिलने पर जिला पुलिस अधीक्षक नरेन्द्र सिंह चौधरी के निर्देश पर अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक हिमांशु जांगिड़ के निर्देशन में पुलिस उपाधीक्षक राजेश कसाना के सुपरविजन में पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी.

ये भी पढ़ेंः Jaipur News: जयपुर ग्रामीण के भामाशाह सम्मान समारोह का हुआ आयोजन

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news