साल के आखिरी दिन ठंड में ठिठुरा अजमेर, कोई गर्म चाय तो कोई अलाव का ले रहा सहारा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1509246

साल के आखिरी दिन ठंड में ठिठुरा अजमेर, कोई गर्म चाय तो कोई अलाव का ले रहा सहारा

Ajmer News: वर्ष 2022 के अंत होने के साथ ही नए साल से पहले सर्दी और कोहरे ने भी अपनी दस्तक देना शुरू कर दिया है. 31 दिसंबर की सुबह अजमेर जिले के कई गांव और कस्बे कोहरे की चपेट में देखने को मिले.

साल के आखिरी दिन ठंड में ठिठुरा अजमेर, कोई गर्म चाय तो कोई अलाव का ले रहा सहारा

Ajmer News: वर्ष 2022 के अंत होने के साथ ही नए साल से पहले सर्दी और कोहरे ने भी अपनी दस्तक देना शुरू कर दिया है. 31 दिसंबर की सुबह अजमेर जिले के कई गांव और कस्बे कोहरे की चपेट में देखने को मिले, यहां तक की नेशनल हाईवे और सड़कों पर आवाजाही भी कम देखने को मिली और जो गाड़ियां चल रही थी, वह कोहरे के कारण काफी धीमी रफ्तार में चलती दिखाई दी. इसके साथ ही गांव ढाणियों में भी कोहरे ने अपने पांव पसार लिए, जिसके कारण जनजीवन अस्त-व्यस्त दिखा. आम जनता साल के अंतिम दिन सर्दी से बचाव के लिए जतन करती हुई दिखाई दी. 

अजमेर शहर हो या फिर नसीराबाद, मसूदा, किशनगढ़, केकड़ी सभी इलाकों में 31 दिसंबर की सुबह शहर और गांव कोहरे की आगोश में नजर आए. शहर की सड़कों पर इक्का-दुक्का वाहन ही चलते हुए दिखाई दिए, वहीं सभी लोग सर्दी से बचाव के लिए चाय की थड़ी परचाई पूरा गर्म पदार्थ पीने के साथ ही अलाव तपते हुए नजर आए, जिससे कि इस कोहरे से बचाव के साथ ही सभी से अपने आप को बचाया जा सके. जरूरी काम से निकलने वालों को मजबूरी के कारण ही घर से बाहर निकलना पड़ा, वहीं कई स्थानों पर इस सर्दी और कोहरे का आनंद लेते हुए भी लोग दिखाई दिए. 

यह भी पढ़ें - Top news today Rajasthan : पायलट हुए विदेश रवाना तो विक्की कैट से लेकर पंजाब सीएम तक राजस्थान में मनाएंगे जश्न

नए साल की शुरुआत कोहरे और सर्दी ने और शानदार करना शुरू कर दिया है. देर रात को नए साल की शुरुआत के लिए आम जनता अपनी तैयारियों में जुटी है, वहीं मौसम ने भी सभी की मदद करते हुए सर्दी को बढ़ाकर तापमान में भी बढ़ोतरी कर दिया है, जिससे की आम जनता का चोर बरकरार रहे और वह नई साल की शानदार शुरुआत कर सके.

Reporter: Ashok Bhati

खबरें और भी हैं...

राजस्थान की बहू का ब्यूटी कॉम्पिटिशन में छाया जादू, जीते ये अवॉर्ड

जयपुर में सीबीआई की बड़ी कार्रवाई, घूसखोरी के मामले में सात को पकड़ा, 40 लाख हुए बरामद

घूंघट से बिकनी तक का सफर तय करने वाली बॉडी बिल्डर प्रिया सिंह ने की CM से मुलाकात, ये है खास वजह

Trending news