Ajmer news: BDO और प्रधान के बीच विवाद, बढ़ सकती है अटकले
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1775020

Ajmer news: BDO और प्रधान के बीच विवाद, बढ़ सकती है अटकले

Ajmer news today: अजमेर जिले के मसूदा विकास अधिकारी फिरोज खान और प्रधान सुरेंद्र मीनू कंवर विवाद मामले में अब मसूदा प्रधान का बयान सामने आया हैं, उल्होंने कहा है कि अगर फिरोज खान के खिलाफ कोई कार्यवाही नहीं होती है तो वह धरना देगी.

 

Ajmer news: BDO और प्रधान के बीच विवाद, बढ़ सकती है अटकले

Ajmer news: मसूदा विकास अधिकारी फिरोज खान और प्रधान सुरेंद्र मीनू कंवर विवाद मामले में अब मसूदा प्रधान का बयान सामने आया हैं. मसूदा प्रधान सुरेंद्र मीनू कंवर राठौर ने कहा कि अगर मसूदा विकास अधिकारी फिरोज खान के खिलाफ कोई कार्यवाही नहीं होती है तो वह धरना देगी बीडीओ ने महिला प्रधान के लिए अमर्यादित भाषा का प्रयोग किया इसको लेकर प्रधान वीडियो के खिलाफ कार्रवाई की मांग की.

कांग्रेस राज में कांग्रेस प्रधान ही अधिकारियों की मनमर्जी को लेकर परेशान हे एक बार फिर मसूदा विकास अधिकारी फिरोज खान और कांग्रेस प्रधान सुरेंद्र मीनू कंवर विवाद फिर खुलकर सामने आया जहां प्रधान सुरेंद्र मीनू राठौड़ ने सरकार कांग्रेस द्वारा चलाई जा रही जन कल्याणकारी योजनाओं में विकास अधिकारी द्वारा बाधा डालने का आरोप लगाया और समय से पहले कार्यालय छोड़कर चला जाने का वीडियो बनाया गया वह सरकारी गाड़ी के दुरुपयोग के आरोप लगाते हुए प्रदेश के मुख्यमंत्री और पंचायती राज मंत्री को पत्र लिखकर विकास अधिकारी फिरोज खान को एपीओ करने की मांग की है.

प्रधान ने बताया की बीडीओ फिरोज खान के खिलाफ अब तक कर्मचारी संघ ने भी कई बार बीडीओ के खिलाफ शिकायत दी थी लेकिन बीडीओ पर राजनेतिक प्रभाव के चलते कोई कार्यवाही नहीं हो रही जब मीडिया ने फिरोज खान का पक्ष जानना चाहा तो फिरोज खान ने बताया की उन पर जो आरोप लगाए जा रहे हैं वह बेबुनियाद है और आरोप झूठे हैं

यह भी पढ़े-  बंगाल में जमकर खून खराबा, 2024 के लोकसभा चुनाव पर क्या होगा असर?

Trending news