युवती का अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने की दी धमकी, बदनामी से परेशान लड़की ने की आत्महत्या
Advertisement

युवती का अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने की दी धमकी, बदनामी से परेशान लड़की ने की आत्महत्या

अजमेर न्यूज: नसीराबाद में एक युवती को को प्रेम प्रसंग में फंसाकर उसके अश्लील फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी दी जा रही थी. जिससे परेशान होकर युवती ने सुसाइड कर ली.

 

युवती का अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल करने की दी धमकी, बदनामी से परेशान लड़की ने की आत्महत्या

Nasirabad, Ajmer:  पीसांगन कस्बे में 21 वर्षीय लड़की को प्रेम प्रसंग में फंसाकर उसके अश्लील फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल कर शारीरिक संबंध बनाने के दबाव से परेशान लड़की ने घर के कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. पुलिस ने शव कब्जे में लेकर यहां मोर्चरी में सुरक्षित रखवाया. मृतका के पिता की रिपोर्ट पर कार्रवाई शुरू की.

परिजनों व ग्रामीणों ने नामजद आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग करते हुए शव लेने से इनकार कर दिया और कस्बे के बाजार बंद करवाकर चिकित्सालय परिसर व मुख्य द्वार पर धरना लगाकर बैठ गए. वहीं मामले की सूचना पर मांगलियावास थानाधिकारी सुनील टाडा,पुष्कर थानाधिकारी रवीश सामरिया व गेगल थानाधिकारी सुनील बेड़ा के नेतृत्व में तीनों पुलिस थानों के जाब्ते के अलावा डिप्टी अजमेर ग्रामीण मोहम्मद इस्लाम खान,रीडर रामेश्वर विश्नोई,नेमीचंद,एसडीएम प्रियंका बड़गूजर,नायब तहसीलदार मंजूर अली,गिरदावर अमराराम चौधरी,पटवारी दुर्गालाल भैरा,विक्रम सिंह राठौड़ आदि खबर लिखे जाने तक समझाइश के प्रयास में जुटे हुए थे.

थानाधिकारी नरपतराम बाना के मुताबिक पीड़ित पिता ने दर्ज कराई रिपोर्ट में आरोप लगाते हुए कहा कि दोपहर सवा 12 बजे उनकी  पुत्री ने कमरे मे फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. तब उनकी 17 वर्षीय दूसरी पुत्री ने बताया कि हमारे मौहल्ले व गांव के अब्दुल व सलीम मंसूरी व इन्हीं के साथ के तीन चार लोगों ने उसकी बहन की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल कर दी.

पीड़ित के पिता का कहना है कि आरोपी उनकी पुत्री को अलग अलग जगह पर बुला कर शारीरिक संबंध बनाने के लिए दबाव बना रहे थे. बार बार उनकी बेटियों को जिसमें एक  नाबालिग है उसको बदनाम करने की धमकी दे रहे थे. आज से करीबन 10-15 दिन पहले से उक्त लोग उनकी बेटियों को उनके मोबाइल नंबरों व अन्य नंबरों से बदनाम करके अश्लील वीडियो व फोटो अपलोड कर शारीरिक संबंध बनाने का बार बार दबाव बना रहे थे.

पीड़ित के पिता ने कहा कि इसके अलावा राकेश कुमावत,किनु कहार और इनके साथ के दो-तीन लोगों ने उनकी बेटियों के साथ जबरदस्ती शारीरिक संबंध बनाने की कोशिश की और उनकी बेटियों के द्वारा मना करने पर उनका सोशल मीडिया पर अश्लील वीडियो बनाकर डालने की धमकी दी. अवसाद में आकर उनकी 21 वर्षीय पुत्री ने उक्त लोगों से परेशान होकर फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली. थानाधिकारी बाना ने बताया कि पीड़ित पिता की रिपोर्ट पर 4 नामजद आरोपियों समेत अन्य के विरुद्ध मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी गई है.

यह भी पढ़ें- Rajasthan High Court: राजस्थान हाईकोर्ट ने माध्यमिक शिक्षा निदेशक से जवाब किया तलब, अंग्रेजी माध्यम से उत्तीर्ण को ही पात्र मानने पर मांगा जवाब

यह भी पढ़ें- राजस्थान: मुख्यमंत्री से मिला विश्वकर्मा समाज का प्रतिनिधिमंडल, जनकल्याणी कामों के लिए सीएम को किया धन्यवाद

Trending news