Kangana Ranaut की टिप्पणी को लेकर लोगों में रोष, उठी गिरफ्तारी की मांग
Advertisement

Kangana Ranaut की टिप्पणी को लेकर लोगों में रोष, उठी गिरफ्तारी की मांग

फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) द्वारा देश की आजादी को लेकर की गई टिप्पणी पर देशभर में रोष व्याप्त है.

Kangana Ranaut की टिप्पणी को लेकर लोगों में रोष, उठी गिरफ्तारी की मांग

Ajmer: फिल्म अभिनेत्री कंगना रनौत (Kangana Ranaut) द्वारा देश की आजादी को लेकर की गई टिप्पणी पर देशभर में रोष व्याप्त है. अजमेर के तीन अलग-अलग थानों में शिकायत दर्ज करा कर गिरफ्तारी करते हुए कार्रवाई की मांग की गई है और कंगना पर स्वतंत्रता सेनानियों (Freedom Fighters) और देश का अपमान करने का आरोप लगाया गया है.

यह भी पढ़ें- IND Vs NZ: 17 नवंबर को भारत-न्यूजीलैंड की टीम के बीच T20 मैच, प्रदेशभर में उत्साह

अजमेर की महिला कांग्रेस द्वारा महिला थाने में शिकायत दी गई है, तो वहीं पूर्व विधायक डॉक्टर राजकुमार जयपाल ने सिविल लाइन थाने में शिकायत दर्ज कराई है. इसके साथ ही एक आम नागरिक द्वारा क्रिश्चियन गंज थाने में इस मामले में शिकायत दर्ज कराई गई है. पूर्व विधायक डॉक्टर राजकुमार जयपाल अपने समर्थकों के साथ सिविल लाइन थाने पहुंचे, जहां उन्होंने शिकायत देते हुए बताया कि देश की आजादी को लेकर फिल्म अभिनेत्री कंगना ने अमर्यादित टिप्पणी की है. इस टिप्पणी के चलते अजमेर ही नहीं देश भर में रोष व्याप्त है.

यह भी पढ़ें- सख्त नियमों के चलते नहीं हो पा रहे पेयजल कनेक्शन, सरकार को भेजा गया प्रस्ताव

कंगना द्वारा देश के स्वतंत्रता सेनानियों के साथ ही देश के नागरिकों का अपमान किया गया है. ऐसे में उनके खिलाफ राष्ट्रद्रोह में मुकदमा दर्ज कर जल्द गिरफ्तारी की और इस मामले में उचित कार्रवाई की मांग की है.

Report-Ashok Singh Bhati

Trending news