Asind: भारत विकास परिषद की कार्यशाला का हुआ आयोजन, अतिथियों का हुआ जोरदार स्वागत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1097848

Asind: भारत विकास परिषद की कार्यशाला का हुआ आयोजन, अतिथियों का हुआ जोरदार स्वागत

भीलवाड़ा जिले के आसींद विधानसभा क्षेत्र में भारत विकास परिषद शाखा आसींद द्वारा कृष्णा पब्लिक स्कूल में कार्यशाला संपन्न हुई. 

कार्यशाला का हुआ आयोजन

Asind: राजस्थान के भीलवाड़ा जिले के आसींद विधानसभा क्षेत्र में भारत विकास परिषद शाखा आसींद द्वारा कृष्णा पब्लिक स्कूल में कार्यशाला संपन्न हुई. कार्यक्रम के मुख्य अतिथि राष्ट्रीय वित्त सचिव संपत खुर्दीया, राष्ट्रिय मंत्री मुकुन राठौड़, मध्य प्रांत के महासचिव संदीप बाल्दी का मुख्य सानिध्य प्राप्त हुआ. कार्यक्रम सर्वप्रथम मां भारती, स्वामी विवेकानंद की तस्वीर पर दीप प्रज्वलित कर कार्यक्रम की शुरुआत की गई और अतिथियों का स्वागत किया गया.

यह भी पढ़ें - Asind: राजस्थान पटवार संघ के तहसील अध्यक्ष बीरमदेव के नेतृत्व में पटवारियों ने सीएम के नाम ज्ञापन दिया

शाखा सचिव मनोहर सिंह चुंडावत और अध्यक्ष ज्ञानचंद हरवानी, संरक्षक गोपाल सिंह चुंडावत ने स्वागत उद्बोधन दिया और कृष्णा पब्लिक स्कूल की छात्राओं द्वारा राजस्थानी गीत केसरिया बालम की प्रस्तुति दी गई. कार्यक्रम का संचालन महिला प्रमुख शांता जैन और राजेंद्र सेन ने किया. सचिव मनोहर सिंह द्वारा वर्ष 2021-22 में किए गए कार्यक्रमों के बारे में जानकारी दी गई और मुख्य वक्ता राष्ट्रीय वित् सचिव महोदय ने भारत को जानों विषय पर परिषद की ओर से नई पुस्तक प्रकाशित की जा रही है इस बारे में जानकारी दी और अधिक से अधिक बच्चों को उसमें भाग लेने और बच्चों में शिक्षा के साथ व्यवसायीक गुणों का विकास कैसे हो उस पर प्रकाश डाला और अन्य प्रकल्पों को भी सुचारू रूप से संपादित करने के बारे में कहा है.

यह भी पढ़ें - Asind: गरीबी की जिंदगी जीने को मोहताज नेत्रहीन परिवार, अब सरकारी मदद की आस

राष्ट्रिय मंत्री मुकुन सिंह राठौड़ और मध्य प्रांत के महासचिव संदीप जी का भी उद्धबोधन और मार्गदर्शन प्राप्त हुआ. आए हुए अतिथियों का परसराम सोनी ने आभार व्यक्त किया. कार्यक्रम में बदनोर शाखा के अध्यक्ष ओम प्रकाश वैष्णव, पूर्व अध्यक्ष विमल रांका, कैलाश टेलर, कोशाध्यक्ष मनीष दीक्षित, पूर्व अध्यक्ष कैलाश तोषनीवाल, खुबीलाल सोनी, जगदीश जी सोनी, मान सिंह रावत, अशोक पारीक, जगदीश गर्ग, दीपक वर्मा, पीरचंद, राजेश ओझा, प्रकाश चौधरी, जगदीश चौहान, बदनोर और आसींद शाखा के पदाधिकारी गण, सदस्य और मात्र शक्तियां आदि कार्यक्रम में उपस्थित रहे.

Report: Mohammad Khan

Trending news