Beawar: आवारा जानवर भगाने के दौरान गहरे पानी के गड्डे में गिरा मासूम, हुई मौत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1342590

Beawar: आवारा जानवर भगाने के दौरान गहरे पानी के गड्डे में गिरा मासूम, हुई मौत

अजमेर जिले के  जवाजा थानान्तर्गत ग्राम कालादडा सुरडिया में बुधवार शाम को खेत से आवारा जानवरों को भगाने के दौरान एक 12 साल का बच्चा पानी से भरे एक गड्डे में गिर गया. गड्डे में पानी गहरा था.  साथ ही बच्चा को तेरना नहीं जानने के कारण वह उसमें डूब गया. घटना की जानकारी के बाद परिजन खेत पर पहुंचे तथा बच्चा को पानी से बाहर निकालने का प्रयास शुरू किया. 

Beawar: आवारा जानवर भगाने के दौरान गहरे पानी के गड्डे में गिरा  मासूम, हुई मौत

Beawar: अजमेर जिले के  जवाजा थानान्तर्गत ग्राम कालादडा सुरडिया में बुधवार शाम को खेत से आवारा जानवरों को भगाने के दौरान एक 12 साल का बच्चा पानी से भरे एक गड्डे में गिर गया. गड्डे में पानी गहरा था.  साथ ही बच्चा को तेरना नहीं जानने के कारण वह उसमें डूब गया. घटना की जानकारी के बाद परिजन खेत पर पहुंचे तथा बच्चा को पानी से बाहर निकालने का प्रयास शुरू किया. 

यह भी पढ़ें - Rajasthan Weather Forecast : सिंतबर के महीने में जून की गर्मी का एहसास, इस तारीख के बाद होगी बारिश

इस हादसे की सूचना पर जवाजा थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची तथा ग्रामीणों के सहयोग से डूबे हुए बालक को पानी से बाहर निकला. साथ ही उसे  सरकारी अस्पताल  पहुंचाया गया. जहां पर चिकित्सकों ने उसका स्वास्थ्य परीक्षण कर उसे मृत घोषित कर दिया.

 इसके बाद पुलिस ने शव को मोरचरी में सुरक्षित रखवा दिया. गुरुवार सुबह एकेएच पहुंचे जवाजा थाने के दीवान रामचरण तथा कांस्टेबल सुरेन्द्रसिंह ने परिजनों की और से दी गई तहरीर के आधार पर पंचनामा तैयार कर शव का पोस्टमार्टम करवाया. पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने अंतिम संस्कार के लिए परिजनों के सुपुर्द कर दिया. 

जानकारी के अनुसार कलादडा सुरडिया निवासी हनुमानसिंह का 12 वर्षीय पुत्र शिवराजसिंह बुधवार शाम को अपने खेत में घुसे आवारा जानवरों को भगा रहा था कि इस दौरान भागते-भागते वह पांव स्लिप होने के कारण पानी से भरे गहरे गड्डे में गिर गया. जिसके कारण उसकी मौत हो गई. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Reporter: Dilip Chouhan

अजमेर  की अन्य खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

खबरें और भी हैं...

NEET Result 2022 : NEET रिजल्ट में OBC तनिष्का ऐसे बनी नीट टॉपर, जानें स्टडी टिप्स

बेटी से प्यार जताने का ये घिनौना तरीका, ब्रेस्ट पर थूककर मुंडवा दिया जाता है सिर

प्रसव के कुछ घंटों बाद ही B.Ed परीक्षा देने पहुंची प्रसूता, एंबुलेंस में लेटकर लिखी कॉपी

 

Trending news