ब्यावर आयुक्त की नगर परिषद अधिकारियों को हिदायत, सरकार की योजनाओं में कोताही की तो होगी कार्रवाई
Advertisement

ब्यावर आयुक्त की नगर परिषद अधिकारियों को हिदायत, सरकार की योजनाओं में कोताही की तो होगी कार्रवाई

Beawar news: ब्यावर आयुक्त मृदुल सिंह ने परिषद अधिकारियों और कर्मचारियों को सखत हिदायत दी है कि राज्य सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं के क्रियान्वयन में किसी प्रकार की कोताही बर्दाश्त नहीं की जाएगी. अगर कोई भी अधिकारी या कर्मचारी राज्य सरकार की योजनाओं के प्रति उदासीन दिखा तो कार्रवाई की जाएगी. 

 

ब्यावर आयुक्त की नगर परिषद अधिकारियों को हिदायत, सरकार की योजनाओं में कोताही की तो होगी कार्रवाई

Beawar: नगर परिषद ब्यावर आयुक्त मृदुल सिंह ने परिषद अधिकारियों और कर्मचारियों को सखत हिदायत दी है कि राज्य सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं के क्रियान्वयन में किसी प्रकार की कोताही बर्दाश्त नहीं की जाएगी. अगर कोई भी अधिकारी अथवा कर्मचारी राज्य सरकार की योजनाओं के साथ-साथ आमजन के कार्यो के प्रति उदासीनता बरतता नजर आया तो उसके खिलाफ सखत विभागीय कार्रवाई की जाएगी. 

आयुक्त सिंह गुरुवार को आफिसर्स सभागार में नगर परिषद ब्यावर के सभी विभागों के अधिकारियों और प्रभारियों की बैठक ले रहे थे. बैठक के दौरान आयुक्त सिंह ने सभी विभागों के अधिकारियों और प्रभारियों से उनके विभाग के कार्यो के प्रति उनकी जवाबदेही सहित अब तक उनके द्वारा किए गए कार्यो की जानकारी लेते हुए समीक्षा की. 

आयुक्त सिंह ने उपस्थित सभी से कहा कि वर्तमान में राज्य सरकार द्वारा प्रशासन शहरों के संग अभियान और महंगाई राहत शिविरों का आयोजन किया जा रहा है. इन शिविरों के माध्यम से आमजन को राज्य सरकार की विभिन्न कल्याणकारी योजनाओं से लाभान्वित किया जा रहा है. अत: इस बात का विशेष ध्यान रखे कि शिविरों में आने वाले किसी भी व्यक्ति को परिषद प्रशासन की जवाबदेही के आधार पर किसी भी प्रकार की परेशानी नहीं होनी चाहिए. 

अगर इसमें किसी भी प्रकार की कोई लापरवाहीं अधिकारी अथवा कर्मचारी की और से सामने आई तो उसके लिए स्वयं कर्मचारी अथवा अधिकारी जिम्मेदार होगा. बैठक के दौरान आयुक्त सिंह ने प्रशासन शहरों के संग अभियान के तहत राज्य सरकार की और से पट्टा वितरण के दिए गए लक्ष्यों को पूरा करने के लिए कार्य में तेजी लाने के निर्देश दिए. 

बैठक में सचिव विकास कुमावत, एईएन पीएस गुर्जर, जेईएन अंजुमन अली अंसारी, मोहिन्द्र फुलवारी, मनोज शर्मा, दमयंती जयपाल, रतनसिंह पंवार, फायर अधिकारी लक्ष्मीनारायण भाटी, लेखा शाखा से सुनील जैथल्या, सुरेश काठात राजेन्द्र सेन, आनंद गुजराती, हरीराम लखन, साबिर खान, जुझांरसिंह, सुनील कुमावत और एटीपी कमल शेखावत सहित अन्य उपस्थित थे.

Reporter- Dilip Chouhan

यह भी पढे़ं- 

इस दिन होगी परिणीति चोपड़ा और राघव चड्ढा की इंगेजमेंट, मनीष मल्होत्रा के ऑफिस पहुंचीं 'परी'

Laal Salaam: रजनीकांत का धाकड़ लुक आया सामने, लाल सलाम में 'मोइदीन भाई' के किरदार में दिखेंगे 'थलाइवर'

Trending news