ब्यावर में हर्षोल्लास के साथ मनाई गई संत रविदास जयंती,विचार गोष्ठी में संत के जीवन पर डाला प्रकाश
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2126267

ब्यावर में हर्षोल्लास के साथ मनाई गई संत रविदास जयंती,विचार गोष्ठी में संत के जीवन पर डाला प्रकाश

Beawar news: राजस्थान के ब्यावर में संत रविदास जयंती समारोह समिति की और से शनिवार को संत रविदास जयंती हर्षोल्लास के साथ मनाई गई. इस मौके पर समिति की और से शोभा यात्रा निकाली गई.

संत रविदास जयंती

Beawar news: राजस्थान के ब्यावर में संत रविदास जयंती समारोह समिति की और से शनिवार को संत रविदास जयंती हर्षोल्लास के साथ मनाई गई. इस मौके पर समिति की और से शोभा यात्रा निकाली गई. 

सर्वजन समाज के गणमान्य नागरिक शामिल
शहर के सुरजपोल गेट स्थित सुभाष उद्यान से बैंड-बाजों की मधुर धुन के साथ शुरू हुई शोभा यात्रा में बड़ी संखया में समिति पदाधिकारियों के साथ-साथ सर्वजन समाज के गणमान्य नागरिक शामिल हुए.सुभाष उद्यान से शुरू हुई शोभा यात्रा में शामिल लोग नाचते-गाते पुराना मसूदा रोड होते हुए प्रभू की बगिया स्थित संत रविदास सर्किल पहुंची. 

रविदास अमर रहे के जयकारे
जहां पर उपस्थित सभी ने संत रविदास सर्किल पर माल्यार्पण करते हुए संत रविदास अमर रहे के जयकारे लगाए. इसके बाद सर्किल पर एक विचार गोष्ठी का आयोजन किया गया. विचार गोष्ठी में नगर परिषद सभापति नरेश कनोजिया ने मुखय अतिथी तथा मुखय वक्ता के रूप में गजानंद सरावता अजमेर तथा पूर्व सभापति डा. मुकेश मौर्य ने शिरकत की. 

 

समिति की और से अतिथियों का माला व साफा पहनाकर स्वागत किया गया. इसके बाद वक्ताओं ने संत रविदास के जीवन चरित्र पर प्रकाश डालते हुए उनके द्वारा समाज के लिए किए गए श्रेष्ठ कार्यो की जानकारी दी. 

जयंती कार्यक्रम के दौरान ईश्वर तंवर संपति बोहरा, जगदीश प्रसाद, नरेन्द्र बोहरा, बाबूलाल पंवार, पारस जागरीवाल, मुकेश कुमार, रवि जाग्रत सहित बडी संखया में सर्वजन समाज के गणमान्य नागरिक उपस्थित रहे.

यह भी पढ़ें:Rajsamand News: हरे पेड़ों की कटाई को लेकर पिपलांत्री के सरपंच ने खोला मोर्चा,कहा-सरकार और प्रशासन की आंखे.....

यह भी पढ़ें:Jaipur News: पूर्व सरकारी मुख्य सचेतक महावीर प्रसाद जैन का निधन,निवाई में होगा अंतिम संस्कार

यह भी पढ़ें:Lok Sabha Election 2024 : किरोड़ी लाल और जसकौर के बीच की रार के बावजूद दौसा में कैसे होगी BJP की नैया पार

Trending news