Beawar: मालगाडी पीछे लेने के दौरान स्टॉपर से टकराई बोगी,हादसे में चार बोगियां हुई बेपटरी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2001576

Beawar: मालगाडी पीछे लेने के दौरान स्टॉपर से टकराई बोगी,हादसे में चार बोगियां हुई बेपटरी

Beawar news: शहर के बांगड ग्राम रेलवे स्टेशन से पहले पुराने सदर थाने के पीछे स्थित रेलवे ट्रेक पर गुरुवार रात 12 बजे करीब एक मालगाड़ी को पीछे लेने के दौरान गाडी की बोगी स्टोपर से टकरा गई.

बोगियां हुई बेपटरी

Beawar news: शहर के बांगड ग्राम रेलवे स्टेशन से पहले पुराने सदर थाने के पीछे स्थित रेलवे ट्रेक पर गुरुवार रात 12 बजे करीब एक मालगाड़ी को पीछे लेने के दौरान गाडी की बोगी स्टोपर से टकरा गई. हादसे में मालगाड़ी में जुडी 4 बोगिया बेपटरी हो गई.

बोगियों में सीमेन्ट के कट्टे
 मालगाडी की सभी चारों बोगियों में सीमेन्ट के कट्टे भरे हुए थे. सीमेन्ट कट्टों से भरी बोगियों को एक अन्य मालगाडी से जोडऩे के लिए उन्हें ट्रेक पर लेने का कार्य किया जा रहा था. इस दौरान उक्त हादसा घटित हो गया.

अधिकारी तथा डीडीएफसी की टीम मौके पर पहुंची
 हालांकि हादसे में लोको पायलट तथा गार्ड दोनों सुरक्षित है. हादसे के दौरान चारो बोगिया दोनों रेलवे ट्रेक के बीच होने के कारण रेल यातायात सुचारू रहा. इस दौरान कोई भी रेलगाडी का आवागमन प्रभावित नहीं हुआ. उधर हादसे की जानकारी मिलते ही रेलवे के अधिकारी तथा डीडीएफसी की टीम मौके पर पहुंची तथा राहत कार्य शुरू किया. इस दौरान मैकेनिकल टीम के साथ डीआरएम राजीव धनखड मौके पर पहुंचे तथा मौका मुआयना किया.

कोई जनहानि नहीं 
 डीआरएम राजीव धनखड ने बताया कि सीमेन्ट के कट्टों से भरी 4 बोगियों को मुखय ट्रेक पर लाने के लिए गुरुवार रात को एक मालगाडी स्टोपर लाइन पर जा रही थी. इस दौरान गाडी की बोगिया स्टोपर से टकरा गई. हादसे में चारों बोगिया बेपटरी हो गई. धनखड ने बताया कि हादसे में चारों बोगिया स्क्रेप हो चुकी है जिन्हें खत्म किया जा रहा है. उन्होंने ने बताया कि हादसे में गाडी चालक तथा गार्ड सुरक्षित हैै और किसी तरह की कोई जनहानि हीं हुई है.

यह भी पढ़ें:विकसित भारत संकल्प यात्रा की तैयारियों को लेकर बोली एसीएस, कहा- कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए प्रतिबद्धता के साथ करें काम

Trending news