ब्यावर से मसूदा रोड लंबे समय से क्षतिग्रस्त, भाजपा किसान मोर्चा ने मथारा में रास्ता जाम कर किया विरोध प्रदर्शन
Advertisement

ब्यावर से मसूदा रोड लंबे समय से क्षतिग्रस्त, भाजपा किसान मोर्चा ने मथारा में रास्ता जाम कर किया विरोध प्रदर्शन

ब्यावर से मसूदा के बीच क्षतिग्रस्त सड़क की मरम्मत करवाने की मांग को लेकर भाजपा किसान मोर्चा की और से किए जा रहे आंदोलन के तहत अब तक सार्वजनिक निर्माण विभाग की ओर से कोई कार्यवाहीं नहीं की गई है.

 भाजपा किसान मोर्चा की ओर से आंदोलन.

Beawar News: ब्यावर से मसूदा के बीच क्षतिग्रस्त सड़क की मरम्मत करवाने की मांग को लेकर भाजपा किसान मोर्चा की और से किए जा रहे आंदोलन के तहत अब तक सार्वजनिक निर्माण विभाग की ओर से कोई कार्यवाहीं नहीं की गई है. विभाग की नींद उड़ाने के लिए विगत दिन मोर्चा के देहात जिलाध्यक्ष भंवरलाल बूला के नेतृत्व में मोर्चा पदाधिकारियों और सदस्यों ने सार्वजनिक निर्माण विभाग ब्यावर में ढ़ोल बजाकर अधिकारियों को क्षतिग्रस्त सड़क के चलते होने वाली परेशानियों से अवगत कराते हुए शीघ्र ही उक्त सड़क का निर्माण करवाने की मांग की थी.

लंबे समय बीत जाने के बाद भी विभाग की और से इस और ध्यान नहीं दिए जाने पर मंगलवार को भाजपा किसान मोर्चा की ओर से जिलाध्यक्ष भंवरलाल बूला के नेतृत्व में ब्यावर-मसूदा मार्ग पर स्थित मथारा में रास्ता जाम कर विरोध प्रदर्शन किया गया.

ये भी पढ़ें- गहलोत सरकार दे रही रोजगार,लेकिन लेने नहीं आ रहे लोग,क्यों फिका पड़ रहा पायलट प्रोजेक्ट

विरोध प्रदर्शन के दौरान उपस्थित सभी ने अशोक गहलोत होश में आओ-होश में आओ... टूटी सडक़े सही कराओ... अशोक गहलोत शर्म करो-शर्म करो... तथा प्रशासन हाय-हाय के नारे लगाते हुए अपना आक्रोश प्रदर्शित कर रहे थे. विरोध प्रदर्शन की सूचना पर मसूदा तहसीलदार मौके पर भाजपा किसान मोर्चा पदाधिकारियों ने सहमति प्रकट करते हुए अवरूद्ध मार्ग को खोल दिया.

Reporter-Dilip Chauhan

 

Trending news