अजमेर में पानी के तेज बहाव में बही बाइक, दोस्त को बचाने के चक्कर में बहा युवक, अब तक नहीं लगा सुराग
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1317776

अजमेर में पानी के तेज बहाव में बही बाइक, दोस्त को बचाने के चक्कर में बहा युवक, अब तक नहीं लगा सुराग

अजमेर में सावर उपखंड क्षेत्र में पानी के तेज बहाव में बाइक सहित दो लोग बह गए. इस दौरान दोस्त को बचाने के चक्कर एक युवक बह गया. जिसका अब तक सुराग नहीं लग सका है.

अजमेर में पानी के तेज बहाव में बही बाइक, दोस्त को बचाने के चक्कर में बहा युवक, अब तक नहीं लगा सुराग

Ajmer: अजमेर के सावर उपखंड क्षेत्र के पीपलिया गांव के पास रपट पार करते समय पानी के तेज बहाव में बाइक सहित दो युवक पानी में बह गए. एक युवक को हाथों-हाथ बाहर निकाल लिया गया. लेकिन दूसरे युवक का 24 घंटे बाद भी सुराग नहीं लग पाया है. देर रात को अंधेरा होने के कारण रेस्क्यू ऑपरेशन बंद करना पड़ा.

कल सुबह से ही एसडीआरएफ की टीम ने रपट के आसपास पानी के भराव क्षेत्र में रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया. लेकिन अभी तक कोई सफलता नहीं मिली है. जिसके चलते परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है. हालांकि बरसात थमने के कारण पानी का जलस्तर कम हुआ है और सड़क पर बनी रपट से पानी भी उतर चुका है लेकिन पानी में बहे युवक का अभी तक पता नहीं लग सका है.

घटनाक्रम के अनुसार पिपलिया निवासी सोनू और शैतान पुत्र केसर लाल मीणा गांव से सावर के लिए रवाना हुए. इस दौरान पिपलिया गांव के आगे रपट पर तेज बहाव में दोनों युवक बाइक सहित पानी में बह गए. इस दौरान 50 फीट दूरी पर पानी से शैतान मीणा ऊपर आकर वापस बहने लगा. इस दौरान सोनू मीणा ने भी एक पेड़ की शाखा को पकड़ लिया और अपने साथी शैतान को बचाने की कोशिश करने लगा.

इस दौरान सोनू मीणा ने बबूल को छोड़कर अपने साथी को बचाने की कोशिश की तो वह पानी में बह गया. वहीं साथ ही शैतान ने बबूल की शाखा को पकड़ लिया. इसके बाद वहां से निकल रहे. लोगों ने शैतान को सकुशल बाहर निकाल लिया. वहीं उसका साथी सोनू पानी के तेज बहाव में बह गया.

पानी में बहे युवक के परिवार में चार भाई है सोनू भीलवाड़ा में एक मील में काम करता है. परिवार की आर्थिक स्थिति खराब है. जिसके चलते पूरे परिवार को पालने का जिम्मा सोनू मीणा के पास ही था. घटना के बाद से परिवार का रो-रो कर बुरा हाल है. सोनू मीणा दो दिन पहले ही भीलवाड़ा से गांव आया था और अपने साथी के साथ सावर जा रहा था. इसी दौरान पानी में बह गया.

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

ये भी पढ़ें- Flood In Rajasthan : राजस्थान में कई जिलों में बाढ़ के हालात, उफान पर नदियां, लबालब बांध

यह भी पढ़ेंः बीसलपुर परियोजना शटडाउन, आज शाम तक इन इलाकों में नहीं आएगा पानी

Trending news