पुलिस को मिली सफलता:पुलिस के हत्थे चढ़े बाइक चोर, बिजयनगर के इलाकों से करते थे चोरी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1203591

पुलिस को मिली सफलता:पुलिस के हत्थे चढ़े बाइक चोर, बिजयनगर के इलाकों से करते थे चोरी

बदमाशों का मनोबल लगातार बढ़ता जा रहा है. इस घटना के बाद लोगों में पुलिस के खिलाफ रोष देखा गया. इसी कड़ी में बिजयनगर पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए दो बाइक चोरों को धर दबोचा.  

बिजयनगर पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए दो बाइक चोरों को धर दबोचा.

Masuda: शहर में बाइक चोरों के आंतक से लोग दहशत में हैं. हर दूसरे दिन शहर से एक बाइक की चोरी हो रही है. नगर थाना क्षेत्र में औसतन 12 से 15 बाइक चोरी की हर माह घटनाएं हो रही है. प्राथमिकी जांच की औपचारिकता तक ही पुलिस की कार्रवाई सीमित है. यही कारण है कि बदमाशों का मनोबल लगातार बढ़ता जा रहा है. इस घटना के बाद लोगों में पुलिस के खिलाफ रोष देखा गया. इसी कड़ी में बिजयनगर पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए दो बाइक चोरों को धर दबोचा.  

पुलिस ने बड़ी कार्रवाई करते हुए दो बाइक चोरों को धर दबोचा
बिजयनगर थानाधिकारी बिजयनगर दिनेश चौधरी के नेतृत्व में कार्रवाई करते हुए दो बाइक चोरी के आरोपियों को गिरफ्तार किया है. शहर और शहर के आसपास से लगातार बाइक चोरी घटनाओं को लेकर बिजयनगर पुलिस ने जिला पुलिस अधीक्षक विकास शर्मा अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक केकडी घनश्याम शर्मा पुलिस उप अधीक्षक वृत नसीराबाद पूनम भरगड के निर्देशानुसार सम्पत्ति सम्बन्धी अपराधों और वाहनों की चोरी करने वालों की धरपकड़ हेतु एक अभियान चलाया गया जिसके तहत थानाधिकरी दिनेश कुमार चौधरी द्वारा एक टीम का गठन किया गया.

पुलिस ने रवि उर्फ काना को पकड़ा
मुखबिर की सुचना पर कार्रवाई करते हुए 27 मील चौराहे पर दौराने नाकाबन्दी एक मोटर साईकिल सीडी 100 ड्रिम आरजे 36 एसपी 4784 को मय अभियुक्त कमलेश और रवि उर्फ काना को पकड़ा गया. दौराने पूछताछ दोनों ने बाइक चोरी करना कबूला बिजयनगर पुलिस थाने में बाइक चोरी के दर्ज मामलों को लेकर अनुसंधान शुरू किया.

ये भी पढ़ें- हरिद्वार जाने की तैयारी में था परिवार, अचानक हुआ ऐसा हादसा कि सब जलकर हो गया राख

शहर के आसपास के क्षेत्र में लगातार मोटर साईकिल की चोरी की घटना 
बता दें कि शहर और शहर के आसपास के क्षेत्र से लगातार मोटर साईकिल सहित कार की चोरी की घटना सामने आ रही थी. इस घटना ने लोगों का जीना दुश्वार कर दिया था. वहीं बिजयनगर पुलिस छोटी मोटी कार्रवाई करके महज औपचारिकता पूरी कर रही है जिसको लेकर आमजन में रोष व्याप्त है.

गिरफ्तार किये अभियुक्तों का नाम
कमलेश पुत्र रामलाल जाति नायक निवासी नाडी मौहल्ला बिजयनगर रवि उर्फ काना पुत्र सुरेन्द्र कुमार जाति पडियार निवासी सरोज कीर्ति कालोनी बिजयनगर का रहने वाला है. पुलिस की इस कार्रवाई के दौरान पुलिस टीम के सदस्य के रूप में थानाधिकारी दिनेश कुमार चौधरी दयाललाल घनश्याम मीणा गजेन्द्र सिंह त्रिलोक कुमार आदि शामिल थे.

 

Trending news