148 बीघा भूमि के लिए पार्षद और सभापति आए आमने-सामने
Advertisement

148 बीघा भूमि के लिए पार्षद और सभापति आए आमने-सामने

किशनगढ़ के मार्बल पुराने डंपिंग यार्ड के पास नारायण बाबा खटाना की ढाणी क्षेत्र में शुक्रवार को नगर परिषद द्वारा भूमि पर जेसीबी की मदद से साफ सफाई करने को लेकर माहौल गरमा गया.

148 बीघा भूमि के लिए पार्षद और सभापति आए आमने-सामने

Kishangarh: किशनगढ़ के मार्बल पुराने डंपिंग यार्ड के पास नारायण बाबा खटाना की ढाणी क्षेत्र में शुक्रवार को नगर परिषद द्वारा भूमि पर जेसीबी की मदद से साफ सफाई करने को लेकर माहौल गरमा गया.

गुस्साए क्षेत्र वासियों ने कार्रवाई का विरोध किया. इस दौरान नगर परिषद सभापति दिनेश सिंह राठौड़ और पार्षद किशन गुर्जर के बीच जमकर तकरार हुई. गाली गलौज से शुरू हुआ विवाद कुछ ही देर में धक्का-मुक्की तक पहुंचा, हालांकि मौके पर मौजूद लोगों ने समझाइश कर दोनों को शांत करवाया. बाद में मौके पर पहुंचे पटवारी ने जमीन के स्वामित्व परिषद के होने का हवाला देकर नक्शा दिखाए.

यहां भी पढ़ें: World Third Largest Cricket Stadium: जयपुर में होगा दुनिया का तीसरा बड़ा स्टेडियम, सीएम गहलोत आज करेंगे शिलान्यास

पूरे मसले पर परिषद की तरफ से बात रखी सभापति दिनेश सिंह राठौड़ ने मीडिया से बातचीत में बताया कि नगर परिषद द्वारा 148 बीघा भूमि पर इंडस्ट्रीज डेवलपमेंट का प्लान है, जिससे कि नगर परिषद को आमदनी होगी और शहरी क्षेत्र के विकास कार्यों को रफ्तार मिलेगी. इसी क्रम में आज जेसीबी की मदद से क्षेत्र में साफ-सफाई कर परिषद कार्य कर रही थी. वहीं पार्षद किशन गुर्जर ने नगर परिषद सभापति दिनेश सिंह राठौड़ पर दादागिरी करने और भूमाफिया को पनपाने का आरोप लगाया. करीब 4 घंटे चले हंगामे के बाद नगर परिषद प्रशासन बिना कार्रवाई के लौट गया.

Reporter- Ashok Bhati

Trending news