Merta: दो दिन से लापता युवक का खाई में मिला शव, परिजनों को हत्या का शक
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1086581

Merta: दो दिन से लापता युवक का खाई में मिला शव, परिजनों को हत्या का शक

नागौर जिले के पादू कलां थाना क्षेत्र के अरनियाला के पास खाई में मंगलवार देर शाम एक युवक की लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई. सूचना मिलते ही पादूकलां थानाधिकारी सुमन चौधरी जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे और मृत युवक के शव की शिनाख्त के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया.

Merta: दो दिन से लापता युवक का खाई में मिला शव, परिजनों को हत्या का शक

Merta: नागौर जिले के पादू कलां थाना क्षेत्र के अरनियाला के पास खाई में मंगलवार देर शाम एक युवक की लाश मिलने से क्षेत्र में सनसनी फैल गई. सूचना मिलते ही पादूकलां थानाधिकारी सुमन चौधरी जाब्ते के साथ मौके पर पहुंचे और मृत युवक के शव की शिनाख्त के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया.

यहां भी पढ़ें: सियासी धौंस दिखाकर दलित होटलकर्मियों के साथ मारपीट, CCTV में कैद हुई वारदात

पादूकलां थानाधिकारी सुमन चौधरी ने बताया कि पादूकलां थाना क्षेत्र के अरनियाला के पास एक खाई में युवक के पड़े होने की सूचना मिली. जिस पर मौके पर पहुंच कर देखा तो युवक मृत मिला. शव की शिनाख्त बग्गड़ निवासी 30 वर्षीय चंपालाल बावरी के रूप में हुई . परिजनों ने बताया कि मृतक चंपालाल मेड़ता सिटी में मजदूरी करता था. और दो दिन से घर वापस नहीं आया था. इसके बाद परिजनों ने उसकी तलाश शुरू की. इस दौरान परिवार के ही कुछ लोगों ने हाईवे के किनारे खाई में एक युवक को देखा जिसकी शिनाख्त चंपालाल बावरी के रूप में हुई.

यहां भी पढ़ें: सुसाइड से पहले घरवालों को बताया, फिर आनासागर झील में कूदकर दे दी जान

पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है वही परिजनों ने चंपालाल की हत्या का आशंका जताई है. परिजनों का कहना है कि खाई में इतना पानी ही नहीं था जिससे चंपालाल की डूबने से मौत हो जाए. चंपालाल की हत्या की गई और शव को खाई में फेंका गया है. पुलिस के मुताबिक शव की पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद मामले की जांच आगे बढ़ पाएगी. 

Report: Damodar Inaniya

Trending news