पहली पत्नी के सुसाइड के बाद दूसरी से की शादी, ये भी फंदे से लटकी, जानिए क्यों
Advertisement

पहली पत्नी के सुसाइड के बाद दूसरी से की शादी, ये भी फंदे से लटकी, जानिए क्यों

भीलवाड़ा के दशहरा मैदान इलाके में रहने वाले दीपक नागौरी (32) और पत्नी कविता नागौरी (25) का शव शनिवार रात फंदे से लटका मिला.

रविवार सुबह पुलिस की मौजूदगी में शवों को फंदे से उतारा गया.

Bhilwara: शहर के बीगोद कस्बे में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां पति-पत्नी का शव फंदे से लटका मिला है. खास बात ये है कि दोनों के शव अलग-कमरों में मिले हैं. फंदे से लटके व्यापारी की ये दूसरी शादी है. पहली पत्नी ने भी सुसाइड (Suicide) कर लिया था. इसके बाद किराना व्यापारी ने दूसरी शादी की थी.

भीलवाड़ा के दशहरा मैदान इलाके में रहने वाले दीपक नागौरी (32) और पत्नी कविता नागौरी (25) का शव शनिवार रात फंदे से लटका मिला. काफी रात होने की वजह से पुलिस (Rajasthan Police) ने शव फंदे से नहीं उतारा. रविवार सुबह पुलिस ने ग्रामीणों की मौजूदगी में दोनों शवों को फंदे से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया. पुलिस ने मौके से साक्ष्य भी इकट्ठा किए. 

पुलिस के मुताबिक दीपक की पहली पत्नी ने तीन साल पहले इस मकान में सुसाइड कर लिया था. पहली पत्नी से दीपक की 2 बेटियां हैं. शनिवार को दीपक ने दोनों बेटियों को दादा-दादी के पास भेज दिया था.

यह भी पढ़ेंः बुजुर्ग को होटल में बुलाकर धमकी देने वाली 27 वर्षीय युवती गिरफ्तार, सच आया सामने

पुलिस ने जताई ये आशंका
पुलिस के मुताबिक दोनों ने अलग-अलग कमरों में फांसी लगाई है. यानी इनमें से पहले एक ने फांसी लगाई होगी. उसके बाद ये सब देख दूसरे ने आत्महत्या कर ली होगी. जब दोनों के फोन पर परिजनों ने कॉल किया तो दोनों फोन पिक नहीं हुए.ऐसे में जब परिजन पहुंचे तो पता चला कि दोनों घर की दूसरी मंजिल पर अलग-अलग कमरों में फंदे पर झूल रहे हैं. परिजनों ने दोनों के बीच किसी विवाद से इनकार करते हुए कहा कि वे खुशी-खुशी रह रहे थे। 5 महीने पहले ही शादी हुई थी.

विवाहिता के मायके वालों ने जताई ये आशंका
कविता के मायके वालों ने हत्या की आशंका जताई है. उन्होंने दीपक पर आरोप लगाया कि पहले उसने कविता की हत्या कर शव फंदे पर लटकाया फिर खुद फंदे पर झूल गया. मायके वालों ने पहली पत्नी के भी सुसाइड कर लेने की घटना को इससे जोड़ते हुए ये आरोप लगाया है. पुलिस पोस्टमार्टम रिपोर्ट का इंतजार कर रही है. रिपोर्ट आने के बाद ही जांच आगे बढ़ पाएगी.

Reporter: Dilshad Khan

Trending news