अजमेर में बदमाशों ने शराब की दुकान में की फायरिंग, बीयर और दारू लेकर भागे
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1480476

अजमेर में बदमाशों ने शराब की दुकान में की फायरिंग, बीयर और दारू लेकर भागे

Ajmer News: अजमेर जिले के भिनाय थाना क्षेत्र के एक वाइन शॉप में फायरिंग कर शराब की बोतल लूट कर ले जाने का मामला सामने आया है. सेल्समेन की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

अजमेर में बदमाशों ने शराब की दुकान में की फायरिंग, बीयर और दारू लेकर भागे

Ajmer: अजमेर जिले के भिनाय थाना क्षेत्र के एक वाइन शॉप में फायरिंग कर शराब की बोतल लूट कर ले जाने का मामला सामने आया है. सेल्समेन की रिपोर्ट पर पुलिस ने मामला मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

यह भी पढ़ें- पैसों के लिए बेटे ने मां का गला काटा, सिर और गर्दन पर कुल्हाड़ी से कई बार किया हमला

अजमेर जिले के भिनाय थाना क्षेत्र के देवलियाकला निवासी दिलिप प्रजापत पुत्र किशन प्रजापत ने रिपोर्ट देकर बताया कि वह जितेन्‍द्र पुत्र रामचन्‍द्र साहू के शराब ठेके पर सेल्‍समैन का काम करता है. आठ दिसम्बर की शाम करीब साढे़ सात बजे ठेके पर अंकित साहू, पवन मेंघवंशी और पवन रेगर ईको कार लेकर आए.

आते ही मुझसे जबरदस्‍ती धमकी देकर दारु और पैसे मांगे. उसने और हेल्पर मुकेश कुमार मेवाडा से गाली गलौज कर जान से मारने की नियत से फायर कर दिया.

यह भी पढ़ें- Indian Law : लड़ाई में आपके हाथों हो किसी की मौत तो मिलेगी सजा या होंगे बरी, जानिए

और बदमाश दुकान में घुस कर 5 बीयर और 2 बोतल रायल स्‍टेग की ले गए. गोली हेल्पर मुकेश के सिर के पास होकर दुकान के अन्‍दर दीवार पर टकराई. जहां छेद हो गया. इस घटना से एक घण्‍टे पहले तीनों ने रंणजीत रेगर को भी जाने से मारने की धमकी दी. इस मामले की जांच सीआई महावीर प्रसाद खुद कर रहे हैं.

Reporter- Ashok Bhati

Trending news