Nagaur: ट्रेलर ने दो बाइकों को लिया चपेट में, हादसे में घायल युवक की हालत गंभीर
Advertisement

Nagaur: ट्रेलर ने दो बाइकों को लिया चपेट में, हादसे में घायल युवक की हालत गंभीर

नागौर जिले के खींवसर के पद्मसर चौराहे पर कल दोपहर में हुआ जिसमें एक तेज रफ्तार ट्रेलर ने दो बाईकों को अपनी चपेट में ले लिया.

ट्रेलर ने दो बाइकों को लिया चपेट में

Nagaur: राजस्थान के नागौर जिले के खींवसर के पद्मसर चौराहे पर हुए हादसे में 'जाको राखे साइयां, मार सके ना कोई' वाली कहावत सिद्ध हुई है. हादसा नागौर जिले के खींवसर के पद्मसर चौराहे पर कल दोपहर में हुआ जिसमें एक तेज रफ्तार ट्रेलर ने दो बाईकों को अपनी चपेट में ले लिया. वहीं हादसे का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है. हादसे में तीन लोग घायल हुए है. 

हादसे के दौरान वहां मौजूद लोग दंग रहे गये. हर कोई मदद के लिए दौड़ पड़ा. बाइक सवार तीनों घायल युवकों को निजी वाहनों की सहायता से अस्पताल ले जाया गया. वहीं चिकित्सकों ने घायलों को प्राथमिक उपचार के बाद जोधपुर रेफर कर दिया है. जानकारी के अनुसार हादसे में रूनिदा निवासी महिपाल सिंह, हमीराना निवासी सम्पत राम और शैतान सिंह घायल हुए है. वहीं शैतान सिंह की हालत गंभीर बनी हुई है.

यह भी पढ़ें - Nagaur के चुन्ने भट्टे पर दर्दनाक हादसा, आग से झुलसने से मजदूर की मौत

जानकारी के अनुसार ट्रेलर जोधपुर से नागौर की तरफ जा रहा था जहां खींवसर के पद्मसर चौराहे पर बेरावास की तरफ जा रहे दो बाइकों को टक्कर मारी दी. हादसे में बाइक सवार तीन लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए. वहीं बाइक सवार शैतान सिंह की हालत गंभीर होने के कारण प्राथमिक उपचार के बाद जोधपुर रेफर किया गया है. हादसे के बाद घटनास्थल पर वाहनों का लम्बा जाम भी लग गया.

यह भी पढ़ें - पुलिस के पीछे तस्करों ने दौड़ाई गाड़ी, भागकर बचाई पुलिस ने जान

राहगीरों के अनुसार हादसा इतना भीषण था कि ट्रेलर के पिछले पहियों के नीचे दोनों मोटरसाइकिले दब गई और ग्रामीणों ने बड़ी मुश्किल से घायलों को ट्रेलर के नीचे से निकाल कर अस्पताल पहुंचाया. वहीं सूचना मिलते ही खींवसर पुलिस मौके पर पहुंची और क्षतिग्रस्त ट्रेलर और बाइकों को क्रेन की मदद से सड़क से दूर करवाया.

Report: Damodar Inaniya

Trending news