Nagaur Weather Update: जिले भर में घना कोहरा, VDO की परीक्षा देने जा रहे परीक्षार्थियों को हो रही परेशानी
Advertisement

Nagaur Weather Update: जिले भर में घना कोहरा, VDO की परीक्षा देने जा रहे परीक्षार्थियों को हो रही परेशानी

Nagaur Weather Update: क्षेत्र में घने कोहरे की वजह से जनजीवन पूरी तरह से अस्तव्यस्त है.

जिले भर में घना कोहरा

Nagaur Weather Update: क्षेत्र में घने कोहरे की वजह से जनजीवन पूरी तरह से अस्तव्यस्त है. कल दोपहर बाद आई बारिश के बाद आज तड़के ही क्षेत्र में घना कोहरा छा गया. बीती रात क्षेत्र में हुई बूंदाबांदी और बरसात के बाद एक बार फिर से सर्दी बढ़ गई है. वहीं बरसात के बाद आज अल सुबह ही डीडवाना और आसपास के क्षेत्र में घना कोहरा छाया हुआ है.

यह भी पढ़ें- सचिन पायलट ने बांधा 51 मीटर लंबा साफा, हंसते-हंसते बना दिया रिकॉर्ड

कोहरा बरसात के बाद आज चार बजे से ही छाना शुरू हुआ जो सुबह होते-होते ज्यादा बढ़ता गया. कोहरे की वजह से भी सर्दी में बढोतरी देखी गई है. कोहरा भी इतना घना है कि डीडवाना से निकलने वाले किशनगढ़ रतनगढ़ मेगा हाइवे पर दस फ़ीट से भी कम की विजिबिलिटी है जिससे हाइवे पर वाहन चालकों को भी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. 

यह भी पढ़ें- सचिन पायलट का केंद्र पर हमला कहा - केन्द्र सरकार ने बेतहाशा बढ़ायी महंगाई, तीन कृषि कानूनों से किसान हुए आत्महत्या के लिए मजबूर

दूसरी तरफ आज वीडियो परीक्षा देने जा रहे परीक्षार्थियों को कोहरे और ठंड की वजह से परेशानी का सामना जरूर करना पड़ रहा है. परीक्षार्थी नागौर जिले से अजमेर जोधपुर और जयपुर परीक्षा देने जा रहे है. उन्हें कोहरे और ठंड की मार झेलनी पड़ रही है. हालांकि बूंदाबांदी और बरसात से किसानों की छोटी फसलों को फायदा मिलेगा. किसानों के लिहाज से बरसात फायदेमंद है और कोहरा भी खेतों की जमीन में नमी रखता है. ऐसे में सिंचाई कम करनी पड़ती है. जपपुर मौसम विभाग (Jaipur Meteorological Department) के अनुसार यह मौसमी बदलाव पश्चिमी विक्षोभ के चलते कल भी रह सकता है.
Report- HANUMAN TANWAR

Trending news