Nasirabad: इलाज के दौरान दम तोड़ने वाले अधेड़ की हुई शिनाख्त, शव परिजनों को सौंपा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1424601

Nasirabad: इलाज के दौरान दम तोड़ने वाले अधेड़ की हुई शिनाख्त, शव परिजनों को सौंपा

Nasirabad, Ajmer: अजमेर की नसीराबाद विधानसभा के पीसांगन के भांवता में अचेतावस्था मिले अधेड़ ने अजमेर में अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ा दिया था. जिसकी पहचान उसके पुत्र ने की और बताया की उसका पिता गोविंद राम मेघवाल राजसमंद मार्बल की खादान में काम करने जाने का कहकर घर से निकला था. 

शव सुपुर्दगी की कार्रवाई करती पुलिस

Nasirabad, Ajmer: अजमेर की नसीराबाद विधानसभा के पीसांगन के भांवता में 1 नवंबर को अचेतावस्था मिले अधेड़ के उपचार दम तोड़ने बाद गुरुवार को पुलिस ने मृतक की शिनाख्त कर शव परिजनों को सौंप दिया. पुलिस ने मृतक के पुत्र की रिपोर्ट पर कार्रवाई करते हुए, मृतक के शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों के सुपुर्द कर मामले की जांच शुरू कर दी है. थानाधिकारी नरपत राम बाना ने बताया कि उन्हें 1 नवंबर को सूचना मिली थी कि भांवता में धुणी चौराहा से ढीमड़ा बैरा वाले रास्ते पर बनी पुलिया के पास अज्ञात अधेड़ अचेतावस्था में पड़ा हुआ है. जिसका बाद उन्होंने हैड कांस्टेबल छोटुलाल कारबाल को मय जाब्ता मौके पर भिजवाया. जिन्होंने अचेतावस्था में पड़े अज्ञात अधेड़ को तुरंत ही उपचार के लिए सराधना अस्पताल पहुंचाया, जहां पर अधेड़ को प्राथमिक उपचार के बाद अजमेर रेफर कर दिया, लेकिन उपचार के दौरान अधेड़ ने दम तोड़ दिया.

थानाधिकारी बाना ने बताया कि अधेड़ की हुलिए के आधार पर मृतक के परिजनों की पुलिस टीम सरगर्मी से तलाश कर रही थी. इस दौरान बुधवार शाम को मृतक का पुत्र भागूराम मेघवाल सिविल लाइन थाने पहुंचा, जहां पर उसने बताया कि उसके पिता दीपावली के अवकाश के बाद गत 30 अक्टूबर को जूसरी से राजसमंद में मार्बल खदान पर कार्य करने के लिए घर से निकले थे. इस दौरान उसके पिता जूसरी से अजमेर पहुंचे और वह अपना मोबाइल व बैग बस स्टैंड पर छोड़कर कहीं चले गए और उसके बाद उनका कहीं पता नहीं लगा. उसके पिता के मोबाइल व बैग के बारे में बस स्टैंड पर मौजूद गार्ड ने उसको उसके पिता के नंम्बर पर बात करने पर यह जानकारी दी. इस पर सिविल लाइन पुलिस ने पीसांगन पुलिस के द्वारा भेजे गए संदेश के आधार पर भागूराम को फोटो दिखाई, तब भागूराम ने अपने पिता की फोटो को पहचान लिया. जिसके बाद सिविल लाइन पुलिस ने पीसांगन थाने पर सूचना दी.

जिसके बाद पीसांगन थाने से एएसआई सोहन काठात,बिट कांस्टेबल रामकुंवार खाखड़की व धर्मासिंह रावत अजमेर पहुंचे. जहां जूसरी निवासी मृतक के पुत्र भागूराम से मोर्चरी में सुरक्षित रखे शव की शिनाख्त करवाई. तब भागूराम ने बताया कि यह शव उसके 58 वर्षीय पिता गोविंद राम मेघवाल का है, लेकिन रात होने के चलते बुधवार को मृतक गोविंद राम मेघवाल का पोस्टमार्टम नहीं हो सका और गुरुवार को अजमेर पहुंची पीसांगन पुलिस में मृतक के पुत्र भागूराम की रिपोर्ट पर कार्रवाई करते हुए, जूसरी निवासी मृतक गोविंद राम मेघवाल के शव का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाकर शव परिजनों के सुपुर्द कर मामले की जांच शुरू की. 

थानाधिकारी नरपत राम बाना ने बताया कि मृतक गोविंद राम मेघवाल भांवता तक कैसे व किन परिस्थितियों में पहुंचा और क्या वह अकेला ही था या, कोई उसके साथ कोई और भी था, आदि तथ्यों की दिशा में जांच पड़ताल जारी है.

यह भी पढ़ें - श्रीगंगानगर के पदमपुर की मां ने 5 साल के बेटे को मार कर प्लास्टिक बैग में भरा और छत पर फेंका

Trending news