प्रभारी मंत्री के सामने खुली कांग्रेस पार्षदों के भ्रष्टाचार की पोल, जानें मामला
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1042738

प्रभारी मंत्री के सामने खुली कांग्रेस पार्षदों के भ्रष्टाचार की पोल, जानें मामला

अजमेर के प्रभारी मंत्री महेन्द्रजीत सिंह मालवीय जब वैशाली नगर स्थित समारोह स्थल में कांग्रेस के प्रमुख कार्यकर्ताओं की बैठक ले रहे थे उसी दौरान मुद्दा रैली के खर्चो को लेकर उठा.

कांग्रेस पार्षदों के भ्रष्टाचार की पोल

Ajmer: यू तो भाजपा आए दिन कांग्रेस पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाती रहती है, लेकिन इसे आप क्या कहेंगे ? जब प्रभारी मंत्री की मौजूदगी में कांग्रेस के टिकट पर विधानसभा का चुनाव लड़ चुके नेताजी खुले आम अपनी ही पार्टी के पार्षदों पर भ्रष्टाचार के आरोप लगाए और इसी भ्रष्टाचार की रकम से रैली का खर्चा उठाने की बात करे. मजेदार बात तो यह कि इस गम्भीर मुद्दे पर भी किसी पार्षद ने विरोध नही किया बल्कि पूरा सदन ठहाको से गूंज उठा. मामला अजमेर का है. जहां कल कांग्रेस की जयपुर में होने जा रही रैली की तैयारियों को लेकर बैठक लेने आए प्रभारी मंत्री महेन्द्रजीत सिंह मालवीय (Mahendrajit Singh Malviya) के सामने सारा वाकया हुआ.अब नेताजी का यह विडियो अजमेर में जम कर वायरल हो रहा है.

यह भी पढ़ें - Tonk: नरकीय जीवन जीने को मजबूर लोग, ग्राम पंचायत प्रशासन नहीं कर रहा सुनवाई

अजमेर के प्रभारी मंत्री महेन्द्रजीत सिंह मालवीय जब वैशाली नगर स्थित समारोह स्थल में कांग्रेस के प्रमुख कार्यकर्ताओं की बैठक ले रहे थे उसी दौरान मुद्दा रैली के खर्चो को लेकर उठा. इस विषय पर जब अजमेर दक्षिण विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ चुके हेमंत भाटी (Hemant Bhati) को बोलने का मौका मिला तो उनकी साफगोई कांग्रेस को शर्मसार कर गयी. हेमंत भाटी ने जब बोलना शुरू किया तो उन्होंने वो सब सच सामने ला दिया जो अभी तक पर्दे के पीछे था. भाटी ने खुलेआम कहा कि जिन पार्षदों को कांग्रेस के टिकट पर चुनाव लड़ कर जीतने का मौका मिला है रैली का खर्चा उनसे वसूला जाए. भाटी ने खुले आम कहा कि कांग्रेस पार्षद अपने चुनाव का खर्च जनता से वसूल चुके है.

सबसे बड़ी बात तो यह कि हेमंत भाटी ने अपने इस सम्बोधन में अजमेर नगर निगम में व्याप्त लिफाफा पद्धति की भी पोल खोल कर रख दी. आज तक यह बात केवल चर्चाओं में थी कि नगर निगम प्रशासन जनता से अवैध कमाई कर पार्षदों को हर महीने एक बड़ी रकम लिफाफों के माध्यम से पहुचाता है. लेकिन कांग्रेस नेता हेमंत भाटी ने भरी सभा में कहा कि इस रैली के लिए कांग्रेस पार्षदों को काली कमाई के लिफ़ाफ़े का उपयोग रैली के खर्चो की पूर्ति के लिए करना चाहिए.

कांग्रेस नेता हेमंत भाटी की भरी सभा में इस साफगोई की खिलाफत करने वाला कोई नही था. सभा में इस बात को लेकर जम कर ठहाके लगे. प्रभारी मंत्री महेन्द्रजीत सिंह मालवीय भी अपनी ही पार्टी के इस कथित भ्रष्टाचार पर कुछ बोलने की स्थिति में नही थे. लेकिन आज जब यह विडियो वायरल हुआ तो कोई कोंग्रेस नेता इस विडियो के सम्बन्ध में कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है.

Reporter- Manveer Singh Chundawat

Trending news