अजमेर की बकरा मंडी में बाप-बेटे की जोड़ी ऐसे कर रही करोड़ों रुपये की ठगी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1733252

अजमेर की बकरा मंडी में बाप-बेटे की जोड़ी ऐसे कर रही करोड़ों रुपये की ठगी

Ajmer News: राजस्थान के अजमेर की बकरा मंडी में बाप-बेटे ने 21 व्यापारियों को लाखों को चूना लगाया और फरार हो गई. फिलहाल इस मामले को लेकर पुलिस जांच में जुटी है. 

अजमेर की बकरा मंडी में बाप-बेटे की जोड़ी ऐसे कर रही करोड़ों रुपये की ठगी

Ajmer News: राजस्थान के अजमेर की बकरा मंडी में एक बाप-बेटे की जोड़ी ने व्यापारियों को 1 करोड़ 18 लाख रुपये की ठगी की. इस मामले के बारे में बताया जा रहा है कि ये बाप-बेटे नें 21 व्यापारियों से लाखों के बकरे लिए और वहां से फरार हो गए. 

इसी तरह उन्होंने बाकी मंडियों में भी व्यापार शुरू कर दिया, जिसे लेकर बकरा मंडी अध्यक्ष ने रामगंज ने पुलिस स्टेशन में मामला दर्ज करवाया. फिलहाल पुलिस इस मामले की जांच में जुटी हुई है. 

यह भी पढ़ेंः Rajasthan Weather News: राजस्थान में चक्रवात बिपरजॉय का असर, इन 6 जिलों में तेज आंधी के साथ बारिश का अलर्ट

20 सालों से  से कर रहे धंधा 
वहीं, इस मामले को लेकर अजमेर बकरा मंडी के अध्यक्ष अंबालाल दायमा ने कहा कि अजमेर की इस मंडी में देश के कई राज्यों से बड़े-बड़े व्यापारी धंधा करने आते हैं. पिछले 20 सालों से  बुधवाड़ा गांव के रहने वाले बाप-बेटे यहां अपना धंधा कर रहे हैं. 

बाप-बेटे का जोड़ी ने पहले जीता विश्नास 
बाप-बेटे की इस जोड़ी मोहम्मद अकबर और मोहम्मद जैनुल ओबेदिन ने पहले बकरा मंडी में आने वाले सभी व्यापारियों से अपना संपर्क बनाया और विश्वास जीता. इसी के चलते उन्होंने जनवरी 2022 से व्यापारियों के पैसे देना बंद कर दिया. देश के अलग-अलग इलाकों के ऐसे 21 व्यापारी हैं, जो इस ठगी के शिकार हुए. 

यह भी पढ़ेंः 50 देश के लोगों के सामने धोली मीणा ने बढ़ाया राजस्थान का मान, दीया कुमारी ने की तारीफ

21 व्यापारियों से करोड़ों की ठगी 
मिली जानकारी के मुताबिक, पहले इस जोड़ी ने अलग-अलग व्यापारियों से उनका विश्वास जीता और लाखों रुपये के बकरे ले लिए. इसके बाद उन्होंने पैसे नहीं दिए. इस ठगी के शिकार 21 व्यापारी हैं, जिनके साथ एक करोड़ 18 लाख रुपयों की ठगी हुई है. व्यापारियों की ओर से कई बार बाप-बेटे से संपर्क किया, लेकिन कोई जवाब नहीं मिली और घर पर भी दोनों नहीं मिले. 

जांच में जुटी पुलिस 
वहीं, इस मामले को लेकर शिकायत दर्ज करवाई गई, जिसकी जांच की जा रही है. ये बाप-बेटी की जोड़ी बुधवाड़ा गांव के अलग-अलग व्यापारियों से बकरे खरीद रही है और दूसरे स्थानों पर उनको बेच रही है. 

यह भी पढ़ेंः Accident News: जोधपुर जैसलमेर नेशनल हाईवे पर सड़क हादसा, क्रेटा व टैंकर की टक्कर से चार लोगों की मौत

Trending news