Rajasthan Crime: घर में घुसा पड़ोसी, दरवाजा बंद कर 6 साल की मासूम बच्ची के साथ...
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2433116

Rajasthan Crime: घर में घुसा पड़ोसी, दरवाजा बंद कर 6 साल की मासूम बच्ची के साथ...

Rajasthan Crime: राजस्थान के अजमेर के रामगंज थाना क्षेत्र में नाबालिग के साथ अश्लील हरकत करने का मामला सामने आया है. वर्षीय मासूम बालिका घर पर खेल रही थी. तभी पड़ोस का रहने वाला एक युवक घर पर पहुंचा और फिर...

Rajasthan Crime

Rajasthan Crime: राजस्थान के अजमेर के रामगंज थाना क्षेत्र में नाबालिग के साथ अश्लील हरकत करते हुए छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है. पुलिस ने पोक्सो सहित अलग-अलग धारों में मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 

थाने के हेड कांस्टेबल पवन कुमार ने बताया कि थाना क्षेत्र के रहने वाली एक नाबालिग के परिजनों ने थाने पर उपस्थित होकर मुकदमा दर्ज कराया कि उनकी 6 वर्षीय मासूम बालिका घर पर खेल रही थी. तभी पड़ोस का रहने वाला एक युवक घर पर पहुंचा और ट्रॉफी का लालच देकर उसे बहला फुसला कर दरवाजा बंद कर लिया. 

यह भी पढ़ेंः बेटी को मरा समझ खाई में फेंका, जिंदा बची तो बताई बाप की करतूत, मां का किया...

पड़ोस में रहने वाली महिला ने उसे देखा तो वह युवक उससे अश्लील हरकत कर रहा था. इस मामले को लेकर पीड़ित परिवार ने रामगंज थाने में शिकायत दर्ज कराई है. पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. बालिका का मेडिकल मुआयना कराकर उसके बयान दर्ज किए जाएंगे, जिसके बाद इस मामले में अग्रिम अनुसंधान किया जा रहा है. 

वहीं, अजमेर के क्रिश्चियन गंज थाना क्षेत्र की रहने वाली नाबालिग स्कूली छात्रा के साथ गांव के ही रहने वाले बदमाशों द्वारा अश्लील हरकत करते हुए छेड़छाड़ करने का मामला सामने आया है. इस संबंध में पीड़िता ने रिपोर्ट दर्ज कराते हुए कानूनी कार्रवाई की मांग की है.

मामले की जानकारी देते हुए एएसआई सूरज कुमार ने बताया कि थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली नवी कक्षा की छात्रा ने परिजनों के साथ उपस्थित होकर रिपोर्ट दर्ज कराई कि वह स्कूल जा रही थी. इस दौरान गांव के ही रहने वाले तीन से चार युवकों ने उसका पीछा किया और उसके साथ अश्लील हरकत करते हुए छेड़छाड़ की.

यह भी पढ़ेंः राजस्थान में फिर बरसेंगे बादल, 17-18 सितंबर को इन जिलों में बारिश को लेकर अलर्ट

इसके बाद वह घर चली गई और शाम को मेले में गई. इस दौरान भी उनमें से दो युवक उसके पास पहुंचे और गलत हरकत करते हुए उसे परेशान कर रहे थे, जिसकी शिकायत परिजनों को दी गई. इसके बाद इस मामले में थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई गई. पुलिस ने पोक्सो एक्ट सहित अलग-अलग धाराओं में मुकदमा दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी है. नाबालिक स्कूली छात्रा का बयान दर्ज कर अग्रिम अनुसंधान किया जाएगा.

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news