Rajasthan News: डूंगरपुर पर सौगातों की बौछार ! पीएम आवास सौर ऊर्जा सहित 211 युवाओं को मिला नियुक्ति पत्र
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2434599

Rajasthan News: डूंगरपुर पर सौगातों की बौछार ! पीएम आवास सौर ऊर्जा सहित 211 युवाओं को मिला नियुक्ति पत्र

Dungarpur News: डूंगरपुर शहर के विजयाराजे सिंधिया ऑडिटोरियम में आज पीएम आवास योजना ग्रामीण व मुख्यमंत्री रोजगार उत्सव का जिला स्तरीय कार्यक्रम आयोजित किया गया. इस दौरान जिले के 211 युवाओं को सरकारी नौकरी के नियुक्ति पत्रों का वितरण किया गया.

Dungarpur News Zee Rajasthan

Rajasthan News: डूंगरपुर जिले के लिए आज का दिन सौगातों से भरा रहा है. पीएम आवास योजना ग्रामीण व मुख्यमंत्री रोजगार उत्सव के जिला स्तरीय कार्यक्रम में 211 युवाओं को सरकारी नौकरी के नियुक्ति पत्रों का वितरण किया गया. वहीं, इसके साथ वीसी के जरिए सीएम भजनलाल शर्मा ने पीएम आवास योजना 2024-25 में आवासों की स्वीकृति के साथ सौर ऊर्जा प्लांट सहित करोड़ों के विकास कार्यो का लोकार्पण व शिलान्यास किया. 

211 युवाओं को सरकारी नौकरी के नियुक्ति पत्रों का वितरण
डूंगरपुर शहर के विजयाराजे सिन्ध्या ऑडिटोरियम में आज पीएम आवास योजना ग्रामीण व मुख्यमंत्री रोजगार उत्सव का जिला स्तरीय कार्यक्रम आयोजित किया गया. कार्यक्रम में जिला प्रभारी मंत्री बाबूलाल खराड़ी, जिला कलेक्टर अंकित कुमार सिंह सहित अन्य जनप्रतिनिधि और अधिकारी शामिल हुए. इस दौरान वीसी के जरिये मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा जयपुर से जुड़े. सीएम भजनलाल शर्मा ने जहां जयपुर में मुख्यमंत्री रोजगार उत्सव के तहत युवाओं को नियुक्ति पत्रों का वितरण किया, तो वही डूंगरपुर जिले में प्रभारी मंत्री बाबूलाल खराड़ी ने जिले के 211 युवाओ को सरकारी नौकरी के नियुक्ति पत्रों का वितरण किया. इस मौके पर सीएम भजनलाल शर्मा ने नियुक्ति पत्र पाने वाले डूंगरपुर जिले के दो नव नियुक्त कर्मियों से संवाद भी किया. 

करोड़ों के विकास कार्यों का किया लोकार्पण
इस मौके पर वीसी के जरिये सीएम भजनलाल शर्मा ने पीएम आवास योजना ग्रामीण के तहत नए आवासों की स्वीकृति जारी करते हुए योजना की प्रथम किस्त लाभार्थियों के खातों में हस्तांतरित की. साथ ही सीएम भजनलाल शर्मा ने वीसी के जरिये डूंगरपुर जिले में प्रधानमंत्री कुसुम योजना के तहत 46 करोड़ 56 लाख के 11 सोलर प्लांट के शिलान्यास के साथ 12 करोड़ 43 लाख के विकास कार्यो का भी शिलान्यास किया. वहीं, इसके साथ ही 5 करोड़ 83 लाख के विकास कार्यों का लोकार्पण भी किया. 

4 लाख युवाओं को मिलेगी सरकारी नौकरी
वहीं, जिला स्तरीय समारोह को प्रभारी मंत्री बाबूलाल खराड़ी ने संबोधित किया. इस मौके पर प्रभारी मंत्री बाबूलाल खराड़ी ने रोजगार उपलब्ध करवाने के मामले में पूर्ववर्ती कांग्रेस सरकार पर निशाना साधा और कहा कि पिछले सरकार में केवल पेपर लीक होते गए और युवाओं को भविष्य खराब हुआ, लेकिन भाजपा की सरकार जो कहती है उसे करके दिखाती है. आने वाले समय में भाजपा सरकार अपने वादे को निभाते हुए 4 लाख युवाओं को सरकारी नौकरी और देगी.

ये भी पढ़ें- राजस्थान की ओर फिर बढ़ रहा काले बादलों का बवंडर ! इन जिलों में जमकर होगी बरसात 

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news