Rajasthan Crime: भाई पहुंचा घर, कमरे में इस हालत में मिली बहन-जीजा, उड़े होश
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2434602

Rajasthan Crime: भाई पहुंचा घर, कमरे में इस हालत में मिली बहन-जीजा, उड़े होश

Rajasthan Crime: राजस्थान के झुंझुनू जिले में एक पति ने पहले अपनी पत्नी का गला घोंटकर उसे मौत के घाट उतार दिया. इसके बाद उसने खुद भी फांसी लगाकर जान दे दी. जानें क्या है मामला. 

Jhunjhunu news

Rajasthan Crime: राजस्थान के झुंझुनू जिले में एक पति ने पहले अपनी पत्नी का गला घोंटकर उसे मौत के घाट उतार दिया. इसके बाद उसने खुद भी फांसी लगाकर जान दे दी. 

वहीं, पुलिस को पूछताछ औक जांच में पता चला कि अक्सर पति-पत्नी के बीच लड़ाई होती थी लेकिन अभी इस खौफनाक कदम के पीछे का कारण पुलिस पता लगा रही है. 

यह भी पढ़ेंः राजस्थान की वो बावड़ी, जिसको जिन्नों ने था बनवाया!

यह वारदात झुंझुनू जिले के सुल्ताना पुलिस थाना इलाके की है. इस मामले को लेकर सुल्ताना पुलिस थाने के एसएचओ भगवान राम ने बताया कि कुछ साल पहले ही 30 साल के राजेश कुमार और 28 वर्षीय मंजू की शादी हुई थी लेकिन दोनों के बीच लड़ाई होती रहती थी. 

पुलिस ने इस मामले में आगे कहा कि दोनों पति-पत्नी तीन दिन पहले ही किराए के एक मकान में शिफ्ट हुए थे. वहीं, रविवार को राजेश कुमार ने रस्सी से अपनी पत्नी मंजू का गला घोंट उसका मर्डर कर दिया और फिर उसके बाद खुद ने भी फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया. 

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार,  इस वारदात का खुलासा तब हुआ, जब मंजू का भाई उनके घर आया. उसने देखा कि कमरा बंद था. वहीं, जब बार-बार दरवाजा खटखटाने के बाद भी दरवाजा नहीं खुला तो उसने पाया कि कमरा अंदर से बंद था. जब बार-बार दरवाजा खटखटाने के बाद भी कोई जवाब नहीं मिला, तो पुलिस को सूचना दी गई. पुलिस मौके पर पहुंची और दरवाजा खोला गया. 

यह भी पढ़ेंः मुस्लिम लोग क्यों करते हैं राजस्‍थान के लोक देवता की पूजा?

पुलिस ने पाया कि अंदर कमरे में राजेश कुमार की लाश फांसी पर लटकी हुई थी, जबकि उसकी पत्नी फर्श पर पड़ी थी. दोनों को फौरन अस्पताल ले जाया गया. जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया. इसके बाद दोनों के शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए गए. अब पुलिस इस पूरे मामले की छानबीन कर रही है. 

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहां पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news