Jhunjhunu: विरोधियों पर बरसे उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़, मनोहर लाल खट्टर की जमकर की तारीफ, कहा- 10 सालों में दिया पारदर्शी और उत्तरदायी शासन
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2434572

Jhunjhunu: विरोधियों पर बरसे उपराष्ट्रपति जगदीप धनखड़, मनोहर लाल खट्टर की जमकर की तारीफ, कहा- 10 सालों में दिया पारदर्शी और उत्तरदायी शासन

Jhunjhunu News: झुंझुनूं से इस वक्त एक बड़ी खबर सामने आ रही है. एक तरफ हरियाणा में चुनावी माहौल है, तो दूसरी तरफ हरियाणा के पड़ोसी राज्य राजस्थान ​के झुंझुनू जिले में उप राष्ट्रपति जगदीप धनखड़ ने पूर्ववर्ती सरकारों पर निशाना साधते हुए हरियाणा के पूर्व सीएम और मौजूदा केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल खट्टर की जमकर तारीफ की है.

Jhunjhunu News

Jhunjhunu News: झुंझुनूं से इस वक्त एक बड़ी खबर सामने आ रही है. एक तरफ हरियाणा में चुनावी माहौल है, तो दूसरी तरफ हरियाणा के पड़ोसी राज्य राजस्थान ​के झुंझुनू जिले में उप राष्ट्रपति जगदीप धनखड़ ने पूर्ववर्ती सरकारों पर निशाना साधते हुए हरियाणा के पूर्व सीएम और मौजूदा केंद्रीय मंत्री मनोहर लाल खट्टर की जमकर तारीफ की है. जिससे सियासी गलियारों में इस बयान की चर्चा शुरू हो गई है. दरअसल, झुंझुनूं में स्वच्छता अभियान का शुभारंभ करने के लिए उप राष्ट्रपति जगदीप धनखड़ झुंझुनूं आए थे.
 
मनोहर लाल खट्टर ने प्रशासन में लाया पारदर्शिता 
उन्होंने अपने संबोधन में मंच पर मौजूद केंद्रीय शहरी विकास मंत्री मनोहर लाल खट्टर को लेकर कहा कि उनकी एक पहचान है, पारदर्शी और उत्तरदायी शासन देने की. नौकरी के मामले में उनकी पारदर्शिता से हरियाणा में पर्ची और सिफारिश से नौकरी के सिस्टम को विराम लगा. उन्होंने कहा कि जब मनोहर लाल खट्टर सीएम बने थे तब यह बात आई थी कि मनोहर लाल क्या कर लेंगे, यहां तो नौकरी पर्ची, सिफारिश या फिर अन्य रास्तों से मिलती है. लेकिन उन्होंने प्रशासन में स्वच्छता लाते हुए पारदर्शी और उत्तरदायी शासन दिया. 

बयान के बाद चर्चाओं का बाजार हुआ गर्म
जिसके बाद योग्यताधारी युवा को घर पर बैठे ही डाकिया नियुक्ति पत्र देकर जाता है. जो हर युवा के लिए खुशी की बात है. एक तरफ हरियाणा में चुनावी माहौल गर्म है. दूसरी तरफ उप राष्ट्रपति द्वारा पूर्ववर्ती सरकारों को लेकर दिए गए बयान से राजनीतिक पारा चढ़ सकता है. बहरहाल, इस बयान ने सियासी गलियारों में चर्चाओं का बाजार जरूर गर्म कर दिया है.

उप राष्ट्रपति जगदीप धनखड़ के भाषण 
उप राष्ट्रपति जगदीप धनखड़ ने कहा, श्री मनोहर लाल जी खट्टर जी, ऑनरेबल मिनिस्टर हाउसिंग एंड अर्बन डेवलपमेंट एंड पॉवर गवर्नमेंट ऑफ इंडिया आपकी पहचान है. आपकी एक पहचान है पारदर्शी, उत्तरदायी शासन. 10 साल के मुख्यमंत्री काल में एक अमिट छाप छोड़ी. नौकरी के मामले में एक ही रास आता था इनको योग्यता के आधार पर. घर पर सोते हुए बच्चे को पता लगता था कि उनकी नियुक्ति हो गई है. ये बड़ा परिवर्तन. ट्रांसपेरेसी एंड अकाउंटेबिलिटी इन गवरनेंस को एक्जम्पलीफाई करता है. 

ये भी पढ़ेंः ईद मिलादुन्नबी के मौके पर निकला ऐतिहासिक जुलूस, हिंदू समाज की 36 कौमों ने बरसाए फूल

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news