टीचर ने लड़की के पेट और सिर पर मारी लात, बेहोश होकर गिरी छात्रा, स्कूल में जड़ा ताला
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1111102

टीचर ने लड़की के पेट और सिर पर मारी लात, बेहोश होकर गिरी छात्रा, स्कूल में जड़ा ताला

जिले के कुचामन सिटी के निकटवर्ती ग्राम खारड़िया में सरकारी स्कूल में एक शिक्षक ने 10 वर्षीय छात्रा के सिर पर डंडे से वार कर दिया. इतना ही टीचर को ऐसा गुस्सा आया कि उसने लड़की के पेट पर भी लात-घूसे से हमला कर दिया. लड़की वहीं पर बेहोश होकर गिर गई. इस बात की सूचना परिजनों और ग्रामीणों को लगी.

स्कूल के बाहर प्रदर्शन

Nagaur: जिले के कुचामन सिटी के निकटवर्ती ग्राम खारड़िया में सरकारी स्कूल में एक शिक्षक ने 10 वर्षीय छात्रा के सिर पर डंडे से वार कर दिया. इतना ही टीचर को ऐसा गुस्सा आया कि उसने लड़की के पेट पर भी लात-घूसे से हमला कर दिया. लड़की वहीं पर बेहोश होकर गिर गई. इस बात की सूचना परिजनों और ग्रामीणों को लगी. इससे नाराज परिजनों ने स्कूल में ताला जड़ दिया और गेट के बाहर धरने पर बैठ गए हैं. परिजनों का कहना है जब तक आरोपी अध्यापक की गिरफ्तारी नहीं हो जाती तबतक स्कूल नहीं खोलने दिया जाएगा.

छठी क्लास में पढ़ने वाली छात्रा की पिटाई

 शनिवार को ग्राम खारड़िया में सरकारी स्कूल के अध्यापक धर्मेन्द्र मीणा ने छठी क्लास में पढ़ने वाली दस वर्षीय छात्रा के सिर पर डंडे से पिटाई शुरू कर दी, छात्रा ने इसका बचाव किया तो टीचर इतना गुस्से में आ गया कि लात-घूसे से भी उसकी पिटाई शुरू कर दी. जिससे छात्रा वहीं पर बेहोश होकर गिर गई, जिसके बाद स्कूल में छात्र-छात्राओं ने इसकी शिकायत प्रधानाचार्य से की. वहीं, आनन फानन में लड़की के चेहरे पर पानी छिड़का गया. थोड़ी देर बाद जाकर छात्रा अपनी आंखें खोली.

यह भी पढ़ें: यूक्रेन में फंसे बच्चों के लिए बीजेपी ने जारी किया हेल्पलाइन नंबर, 8929208080 पर ले सकते हैं जानकारी

टीचर के खिलाफ थाने में केस दर्ज

इस प्रकरण में छात्रा के पिता ने अध्यापक के खिलाफ नावां थाने में रिपोर्ट भी दर्ज करायी है. थाने में दर्ज रिपोर्ट के अनुसार, खारड़िया के राजकीय उच्च माध्यमिक विद्यालय में दस वर्षीय छात्रा कक्षा छह में पढ़ती है, जिसके अध्यापक धर्मेन्द्र मीणा ने मामूली बात को लेकर छात्रा के सिर पर डंडे से पीटने लगा और उसके पेट पर लात भी मारी, जिससे छात्रा बेहोश हो गई और कराहने लगी. स्कूल से छुट्टी होने के बाद छात्रा रोती हुई घर पहुंची. जब परिवारवालों ने उससे पूछा तो उसने घटना की जानकारी दी. जिसके बाद छात्रा के परिजन शिक्षक के विरुद्ध थाने में शिकायत की. इधर आरोपी टीचर पर कार्रवाई नहीं होने से ग्रामीण और परिजन स्कूल में ताला लगाकर धरने पर बैठ गए. परिजनों ने टीचर की गिरफ्तारी नहीं होने तक धरना जारी रखने की चेतावनी दी है.

Reporter-Damodar Inaniya

Trending news