खोदे गए गड्ढे दे रहे हैं हादसों को न्योता, जलदाय विभाग नहीं दे रहा ध्यान
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1227770

खोदे गए गड्ढे दे रहे हैं हादसों को न्योता, जलदाय विभाग नहीं दे रहा ध्यान

खैरथल कस्बे के मांतोर रोड घीसाराम मार्ग की अगली गली में पेट्रोल पंप शिव मंदिर के पास जलदाय विभाग द्वारा एक माह पहले पानी के लिए वाल लगाने के लिए गड्ढे खोदे गए थे जो आज तक दुर्घटनाओं को न्योता दे रहे हैं. गड्ढे से वार्ड वासियों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.

खोदे गए गड्ढे दे रहे हैं हादसों को न्योता, जलदाय विभाग नहीं दे रहा ध्यान

अलवर: खैरथल कस्बे के मांतोर रोड घीसाराम मार्ग की अगली गली में पेट्रोल पंप शिव मंदिर के पास जलदाय विभाग द्वारा एक माह पहले पानी के लिए वाल लगाने के लिए गड्ढे खोदे गए थे जो आज तक दुर्घटनाओं को न्योता दे रहे हैं. गड्ढे से वार्ड वासियों को भारी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. बरसात के मौसम को देखते हुए इन गड्ढों से कभी भी हो सकता है. बड़ा हादसा जलदाय विभाग नहीं कोई ध्यान नहीं दे रहा है. दो पहिया वाहन व बड़े वाहनों को निकलने में बड़ी परेशानियां हो रही है. 

गड्ढों में बरसाती पानी भर जाता है जिसके कारण नलों में गंदा पानी आ रहा है जिससे वार्ड वासी गंदे पानी पीने के लिए मजबूर बने हुए हैं जलदाय विभाग इस और कोई ध्यान नहीं दे रहा है मांतोर रोड सड़क के बीचोबीच खोदे गए गड्ढे परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. खुले गड्ढे से दो पहिया व चौपाइयां वाहन पैदल चलने वाले राहगीरों को काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.  दुर्घटना होने का भी संदेश बना रहता है. वार्ड वासियों ने जलदाय विभाग को खुले गड्ढों को भरवाने की मांग की गई है. बरसात के मौसम को देखते हुए कभी भी हो सकता है बड़ा हादसा हो सकता है. जलदाय प्रशासन इस पर कोई काम नहीं कर रहा है. 
 

Trending news