Masuda: खेत में काम कर रही महिला से दिनदहाड़े लूट फिर हत्या कर फरार हुए बदमाश
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1555561

Masuda: खेत में काम कर रही महिला से दिनदहाड़े लूट फिर हत्या कर फरार हुए बदमाश

  अजमेर जिले के मसौदा विधानसभा क्षेत्र में खेत में काम कर रही महिला से लूट के बाद हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है.

Masuda: खेत में काम कर रही महिला से दिनदहाड़े लूट फिर हत्या कर फरार हुए बदमाश

मसौदा:  अजमेर जिले के मसौदा विधानसभा क्षेत्र में खेत में काम कर रही महिला से लूट के बाद हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है. चापानेरी में बुधवार देर रात खेत पर काम कर रही एक बुजुर्ग महिला की हत्या कर जेवरात लूट कर बदमाश फरार हो गए.बुजुर्ग महिला को लहूलुहान हालत में बिजयनगर अस्पताल पहुंचाया गया, जहां उसे चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया.

हत्या की जानकारी मिलने पर थानाधिकारी विनोद मीणा सहित पुलिस जाप्ता घटना स्थल पर पहुंच कर शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेजवाया. एडिशनल एसपी घनश्याम शर्मा मसूदा सीईओ ईश्वर सिंह थानाधिकारी विनोद मीणा मौके पर पहुंचे भिनाय पुलिस ने बताया कि ग्राम चांपानेरी निवासी रामू देवी 70 वर्ष पत्नि पांचू माली बुधवार देर सांय पाडलिया रोड पर 150 मीटर अन्दर अपने बाडे व खेत पर रोजाना की तरह गोबर डालने व खेत देखने गई थी. जहां पर अज्ञात हमलावरों द्वारा उसके सिर पर हमला कर सिर पर लगा सोने के बोर, गले में पहना सोने का मान्दलिया, कमर की चान्दी की कणकती सहित सोने-चांदी के आभूषण लूट कर हत्यारे फरार हो गए.

यह भी पढ़ें: लुटेरी दुल्हन ने शादी के 9 दिन बाद ससुराल वालों को दिया गहरा जख्म, सोना-चांदी समेत नगदी लेकर हुई नदारद

पुलिस मामले की जांच में जुटी

बुजुर्ग महिला घायल अवस्था में वही गिर गई. जानकारी मिलने पर परिजन मौके पर पहूंचे जिन्होंने घायल महिला को उपचार हेतु बिजयनगर चिकित्सालय पहुंचाया. जहां चिकित्सकों ने उसके मृत घोषित कर दिया। सुबह भिनाय पुलिस ने शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप अलग-अलग कि कर हत्यारों की तलाश में जुटी है. हालांकि, अभी तक किसी आरोपी की गिरफ्तारी नहीं हुई है. पुलिस ने बताया कि जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. पुलिस का कहना है कि लूट की नीयत से बदमाश महिला की हत्या कर दी. 

लूट के इरादे से महिला की हत्या

वहीं, पीड़ितों ने पुलिस से न्याय की गुहार लगाते हुए लूटे जेवरात वापस कराने की मांग की है. पीड़ितों का कहना है कि गांव में ऐसी घटना पहले नहीं हुई थी. यह पहली बार है कि आरोपियों ने इस तरह की वारदात को अंजाम दिया है. इस घटना से गांव में दहशत का माहौल बना हुआ है. वहीं पुलिस का दावा है कि जल्द ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा. 

Trending news